Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Delhi : दिल्ली में 62 साल के पुजारी की पीट पीटकर हत्या, बाद में भीड़ ने आरोपी को पीटा

Delhi: शुरुआती जांच में सामने आया है कि जिस आरोपी ने पुजारी को पीटा है, उसकी स्थिति मानसिक रूप से कमजोर है। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Deepak Vyas Updated on: July 07, 2022 12:31 IST
Priest Beaten to Death- India TV Hindi
Image Source : ANI Priest Beaten to Death

Highlights

  • आरोपी की मानसिक स्थिति कमजोर
  • पिटाई के बाद बुधवार शाम अस्पताल में पुजारी की मौत
  • घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा

Delhi: दिल्ली के सोनिया विहार ढाई पुश्ता के पास एक शख्स ने पुजारी की बुरी तरह पिटाई की। बाद में पुजारी को जीटीबी अस्पताल भर्ती कराया गया, जहां देर उनकी मौत हो गई। मृतक पुजारी का नाम सोनी राम था, जो सोनिया विहार के तीसरे पुश्ते पर रहते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सोनू भट्ट है, जिसकी लड़ाई झगड़े के बाद पब्लिक ने जमकर पिटाई कर दी थी। वह अभी ट्रॉमा सेंटर में भर्ती है।

आरोपी की मानसिक स्थिति कमजोर

अब तक शुरुआती जांच में सामने आया है कि जिस आरोपी ने पुजारी को पीटा है, उसकी स्थिति मानसिक रूप से कमजोर है। पुलिस हत्या का मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।पुलिस ने गुरुवार को दी गई जानकारी में बताया कि​ घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पीटा, जिसके बाद वह अस्पताल में है। एक अधिकारी ने कहा कि पुलिस को बुधवार सुबह पांच बजकर 40 मिनट पर सूचना मिली कि सोनिया विहार में पुस्ता के पास, सोनी राम नामक एक पुजारी को पीटा जा रहा है। अधिकारी ने कहा कि पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि सोनिया विहार के निवासी राम को जेपीसी अस्पताल में भर्ती किया गया है जबकि आरोपी सोनू भट्ट को स्थानीय लोगों ने पीटा और उसे सिविल लाइन्स के ट्रामा सेंटर ले जाया गया है।

हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला

अधिकारी ने बताया कि बाद में राम को जीटीबी अस्पताल में स्थानांतरित किया गया जहां बुधवार शाम को उसकी मौत हो गई। भट्ट के विरुद्ध धारा 302 के तहत मामला दर्ज किया गया है। अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि भट्ट का मानसिक स्वास्थ्य ठीक नहीं है। फिलहाल, बुजुर्ग पुजारी की पिटाई के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement