Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेकिंग से गुस्साया शख्स, बोला- बैग में बम है, कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की दी धमकी

जब शख्स को सेकेंडरी लेडर प्वाइंट पर जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो वह आक्रामक हो गया और उसने बताया कि उसके बैग के अंदर बम है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: April 18, 2023 13:19 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के इंदिरा गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सिक्योरिटी चेक के दौरान एक शख्स आक्रामक हो गया। गुस्साए शख्स ने एयरलाइन कर्मचारियों को बताया कि उसके बैग में बम है। यह घटना 11 अप्रैल को हुई, जब शिव नाम का शख्स पश्चिम बंगाल के बागडोगरा के लिए गो फर्स्ट फ्लाइट (G8-157) पकड़ने के लिए एयरपोर्ट पहुंचा था। 

पूछने पर और भी आक्रामक हुआ शख्स  

एयरलाइन कर्मचारियों की ओर से दर्ज कराई गई एक शिकायत के मुताबिक, जब उसे सेकेंडरी लेडर प्वाइंट पर जांच के लिए अपना बैग खोलने के लिए कहा गया, तो वह आक्रामक हो गया और उसने बताया कि उसके बैग के अंदर बम है। एफआईआर में कहा गया है कि एयरलाइन स्टाफ ने यात्री से विनम्रता से पूछा कि क्या वह कोई बैन सामान ले जा रहा है, लेकिन वह और भी आक्रामक हो गया और दावा किया कि उसके बैग में बम है।

शख्स को फ्लाइट पर चढ़ने से रोका गया

एयरलाइन के कर्मचारियों ने तब नियमों का पालन करते हुए शिव को फ्लाइट में चढ़ने से रोक दिया। इसके बाद सीआईएसएफ के कर्मचारियों को सूचित किया गया। उन्होंने यात्री से पूछताछ की। इस दौरान उसने एयरलाइन कर्मचारियों को नौकरी से निकालने की धमकी भी दी। शिकायत में कहा गया है कि यात्री को उसके चेक-इन सामान के साथ उतार दिया गया और उसे स्थानीय पुलिस स्टेशन ले जाया गया। पुलिस ने तब आरोपी यात्री के खिलाफ मामला दर्ज कर घटना की जांच शुरू की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement