1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. दिल्ली
  4. दिल्ली: GTB हॉस्पिटल के बाहर मुठभेड़, एक बदमाश ढेर लेकिन अपने साथी को छुड़ाने में कामयाब हुई गैंग

दिल्ली: GTB हॉस्पिटल के बाहर मुठभेड़, एक बदमाश ढेर लेकिन अपने साथी को छुड़ाने में कामयाब हुई गैंग

दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के बाहर गुरुवार को पुलिस के साथ मुठभेढ़ में एक बदमाश की मौत हो गई है।

Atul Bhatia Atul Bhatia @atul_bhatia1
Updated on: March 25, 2021 15:36 IST
दिल्ली के GTB हॉस्पिटल के बाहर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश ढेर- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दिल्ली के GTB हॉस्पिटल के बाहर पुलिस और बदमाशों में मुठभेड़, एक बदमाश ढेर

नई दिल्ली: दिल्ली के जीटीबी अस्पताल के बाहर गुरुवार को पुलिस के साथ मुठभेढ़ में एक बदमाश की मौत हो गई है। एनकाउंटर में एक अन्य बदमाश घायल भी हुआ है। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बदमाशों ने अपने साथी कुलदीप को पुलिस हिरासत से छुड़ाने के लिए धावा बोल दिया था, जिसके बाद दोनों तरफ से जमकर गोलीबारी हुई। इसी गोलीबारी में एक बदमाश ढेर हो गया है जबकि एक अन्य घायल हो गया है। हालांकि इस दौरान बदमाश अपने साथी कुलदीप को पुलिस हिरासत से लेकर भागने में कामयाब हो गए।

कुलदीप पर हत्या समेत 70 से ज्यादा संगीन केस

रिपोर्ट्स के मुताबिक, मंडोली जेल से बदमाश कुलदीप को पुलिस GTB अस्पताल लेकर आई थी। इसी दौरान कुलदीप के करीबियों ने उसे छुड़ाने के लिए पुलिस पर फायरिंग कर दी। पुलिस ने भी तुरंत जवाबी कार्रवाई की जिसमें एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा घायल हो गया। हालांकि इस दौरान अपराधी कुलदीप को उसके साथी पुलिस की हिरासत से भगा ले जाने में कामयाब हो गए। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बदमाश कुलदीप जितेंद्र गोगी गैंग का सदस्य है और इस पर हत्या जैसे और कई संगीन 70 से अधिक केस हैं। घटना के बाद दिल्ली एवं यूपी की पुलिस अलर्ट पर है। साथ ही दिल्ली-यूपी बॉर्डर पर सघन तलाशी अभियान जारी है। पुलिस को शक है अप्सरा और लोनी बॉर्डर से बदमाश यूपी भाग सकते हैं क्योंकि दोनो बॉर्डर जीटीबी अस्पताल के नजदीक हैं।

एक अन्य एनकाउंटर में 2 इनामी बदमाश गिरफ्तार
दिल्ली पुलिस ने कई मामलों में वांछित गैंगस्टर एवं उसके साथी को मध्य दिल्ली के प्रगति मैदान इलाके स्थित भैरो मार्ग से मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस ने गुरुवार को बताया कि आरोपी रोहित चौधरी पर 4 लाख रुपये का इनाम था जबकि उसके साथी प्रवीण उर्फ टीटू पर 2 लाख रुपये का इनाम था। पुलिस ने बताया कि दोनों को मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लगी है और उन्हें अस्पताल ले जाया गया है। उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में यह पहली बार है जब महिला कर्मी मुठभेड़ दल में शामिल थी। पुलिस ने बताया कि दोनों मकोका (महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण कानून) के तहत हत्या, हत्या की कोशिश और लूटपाट की कई घटनाओं में वांछित थे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली: GTB हॉस्पिटल के बाहर मुठभेड़, एक बदमाश ढेर लेकिन अपने साथी को छुड़ाने में कामयाब हुई गैंग News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन
Write a comment
X