Friday, April 26, 2024
Advertisement

दिल्ली मेट्रो से सफर करने वालों के लिए जरूरी खबर, इस लाइन पर 2 घंटे तक सेवाओं पर पड़ेगा असर

दो घंटों के लिए इस लाइन पर सेवाएं सीमित तरीके से चलाई जाएंगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि दूसरे ट्रैक पर काम जारी रहने के समय धौला कुआं और एयरपोर्ट (टी-3) मेट्रो स्टेशन के बीच सिंगल लाइन पर ट्रेन चलाई जाएंगी।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: April 28, 2023 23:40 IST
Delhi Metro- India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली मेट्रो

नई दिल्ली: मेट्रो आम आदमी के जीवन का एक जरूरी हिस्सा बन चुकी है। दिल्ली मेट्रो से हर सुबह हजारों की संख्या में लोग अपनी मंजिल पर पहुंचते हैं। ऐसे में ये जरूरी है कि यात्री इस बात का ध्यान रखें कि वह मेट्रो की जिस लाइन पर यात्रा कर रहे हैं, वहां सेवाएं चल रही हैं या नहीं। ताजा अपडेट ये है कि दिल्ली मेट्रो की सेवाएं 30 अप्रैल की सुबह से एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन के एक हिस्से में निर्धारित ट्रैक रखरखाव के काम की वजह से 2 घंटे के लिए सीमित रहेंगी। अधिकारियों ने शुक्रवार को यह जानकारी दी है।

इतने बजे से सेवाएं सीमित रहेंगी

अधिकारियों के मुताबिक, इस लाइन के धौला कुआं और दिल्ली एयरोसिटी खंड के बीच सुबह साढ़े पांच बजे से साढ़े सात बजे तक काम होगा। इस वजह से दो घंटों के लिए इस लाइन पर सेवाएं सीमित तरीके से चलाई जाएंगी। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक बयान में कहा कि दूसरे ट्रैक पर काम जारी रहने के समय धौला कुआं और एयरपोर्ट (टी-3) मेट्रो स्टेशन के बीच सिंगल लाइन पर ट्रेन चलाई जाएंगी।

एयरपोर्ट से द्वारका-21 और धौला कुआं से नई दिल्ली खंड तक ट्रेन सामान्य तरीके से चलेगी। बयान में कहा गया है कि पूरी एयरपोर्ट एक्सप्रेस लाइन पर समय के अनुसार सुबह 7.30 बजे के बाद ट्रेन की आवाजाही सामान्य रूप से होगी। (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें:

प्रयागराज: शिकंजे में अतीक-अशरफ के परिजन, सद्दाम पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित, जानें कौन है ये शख्स

WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह के खिलाफ 2 FIR दर्ज, POCSO एक्ट और छेड़छाड़ की धाराओं में कार्रवाई

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement