Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi MP Flats: दिल्ली के सांसद फ्लैट में लड़की मौत बनी मिस्ट्री, CCTV फुटेज से खड़े हो रहे कई सवाल

Delhi MP Flats: दिल्ली के VVIP नॉर्थ एवेन्यू इलाके में बने एमपी फ्लैट्स में एक लड़की की मौत मिस्ट्री बन गई है। युमना अपार्टमेंट में 20 साल की एक लड़की की लाश मिली जिसका सस्पेंस गहराता जा रहा है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Swayam Prakash Updated on: August 22, 2022 17:45 IST

Highlights

  • दिल्ली के एमपी फ्लैट में लड़की की मौत का मामला
  • पुलिस कई एंगल से कर रही है मामले की जांच
  • शुरूआती जांच में पुलिस को आत्महत्या का शक

Delhi MP Flats: दिल्ली के VVIP नॉर्थ एवेन्यू इलाके में बने एमपी फ्लैट्स में एक लड़की की मौत मिस्ट्री बन गई है। युमना अपार्टमेंट में 20 साल की एक लड़की की लाश मिली जिसका सस्पेंस गहराता जा रहा है। मामला सांसदों के अपार्टमेंट से जुड़ा है तो पुलिस मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। हांलाकि पुलिस को शुरूआती जांच में सुसाइड का शक है। मौत से पहले लड़की का CCTV फुटेज भी सामने आया है। CCTV में साफ दिखा रहा है कि आयुषी बड़े आराम से एमपी फ्लैट्स में दाखिल होती है और छत की तरफ जाती नजर आ रही है।

अपार्टमेंट के पास धोबी घाट में रहती है लड़की

दिल्ली के सांसद आवास अपार्टमेंट में जिस लड़की की मौत हुई है, उसका नाम आयुषी है। वो अपार्टमेंट के पास बने धोबी घाट में रहती थी। एमपी फ्लैट्स की छत से लड़की का मोबाइल, जूता और पर्स बरामद हुआ है। अब पुलिस ये पता लगा रही है कि लड़की ने अपार्टमेंट से कूदकर सुसाइड किया या किसी ने उसे धक्का दिया। लेकिन सबसे बड़ा सवाल ये है कि आखिर ये लड़की की एमपी फ्लैट्स में एंट्री कैसे हुई?

लड़की की CCTV फुटेज में क्या दिखा
पुलिस को जो सीसीटीवी फुटेज मिली है उसमें आयुषी अकेली लिफ्ट से बाहर निकलती दिख रही है साथ ही हाथ में मोबाइल और बैग लिए हुए है। लिफ्ट से निकलकर लड़की एक गेट के अंदर जाती नजर आती है। माना जा रहा है कि वह उसी रास्ते से छत पर पहुंची और नीचे कूद गई। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि आयुषी अपनी नौकरी से खुश नहीं थी। पिछले 15-20 दिनों से वह कुछ तनाव में चल रही थी। वहीं पुलिस ने कहा है कि लड़की के परिजनों की तरफ से किसी के ऊपर कोई शक जताया नहीं गया है।

पुलिस को नहीं मिला कोई सुसाइड नोट
गौरतलब है कि जिस यमुना अपार्टमेंट की छत से गिरकर लड़की की मौत हुई है वो 13 मंजिला इमारत है। यहां अधिकतर फ्लैट सांसदों के लिए आवंटित हैं। शनिवार रात को जब पुलिस को सूचना मिली कि अपार्टमेंट की छत से गिरकर एक लड़की की मौत हो गई है तो पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस को मौके से किसी तरह का कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव का पोस्टमार्टम करा दिया गया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement