Friday, April 19, 2024
Advertisement

दिल्ली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की अर्थी को दिया कंधा, पति ने लगाई थी मदद की गुहार

दक्षिण पूर्वी दिल्ली की जैतपुर थाना पुलिस ने एक महिला की अर्थी को कंधा दिया और उसका अंतिम संस्कार कराया। दरअसल, 66 वर्षीय जसपाल सिंह ने जैतपुर थाना पुलिस से आग्रह किया था कि वह उनकी 62 वर्षीय पत्नी का अंतिम संस्कार कराने में मदद करें। 

Atul Bhatia Reported by: Atul Bhatia @atul_bhatia1
Published on: May 18, 2020 18:48 IST
दिल्ली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की अर्थी को दिया कंधा, पति ने लगाई थी मदद की गुहार- India TV Hindi
दिल्ली पुलिस ने बुजुर्ग महिला की अर्थी को दिया कंधा, पति ने लगाई थी मदद की गुहार

नई दिल्ली: दक्षिण पूर्वी दिल्ली की जैतपुर थाना पुलिस ने एक महिला की अर्थी को कंधा दिया और उसका अंतिम संस्कार कराया। दरअसल, 66 वर्षीय जसपाल सिंह ने जैतपुर थाना पुलिस से आग्रह किया था कि वह उनकी 62 वर्षीय पत्नी का अंतिम संस्कार कराने में मदद करें। जिसके बाद पुलिस ने बुजुर्ग महिला की अर्थी को कंधा दिया और अंतिम संस्कार का पूरा इंतजाम किया। 

जसपाल सिंह ने बताया कि वह दिल्ली की लखपत कॉलोनी में अपनी पत्नी और 26 वर्षीय मांसिक तौर पर बीमार बेटे के साथ रहते थे। मूल रूप से वह अमृतसर के रहने वाले हैं और दिल्ली में उनका कोई रिश्तेदार नहीं है। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनकी पत्नी सुधा कश्यप नवंबर 2019 से बीमार थीं और रविवार की रात को खाना खाकर सोई थीं लेकिन सुबह वह मृत मिलीं।

उन्होंने पुलिस से आग्रह किया कि वह खुद से अपनी पत्नी के अंतिम संस्कार का इंतजाम करने में असमर्थ हूं। इसीलिए, पुलिस की मदद चाहता हूं। बुजुर्ग की दर्द भरी कहानी सुनकर पुलिस ने उनकी मदद करने के लिए कदम आगे बढ़ाया और उनकी पत्नी की अर्थी को कंधा दिया। जैतपुर थाना के SHO, इंस्पेक्टर और कई कांस्टेबल बुजुर्ग महिला की अंतिम यात्रा में शामिल हुए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement