Tuesday, May 28, 2024
Advertisement

आज अरुण जेटली स्टेडियम में भिडे़ंगी दिल्ली और राजस्थान, मैच से पहले ट्रैफिक पुलिस ने जारी की एडवाइजरी

आज यानी 7 मई 2024 को दिल्ली और राजस्थान के बीच IPL का मैच होने वाला है। इस मैच को लेकर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए रूट डायवर्जन की जानकारी दी है।

Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: May 07, 2024 8:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE-PTI प्रतीकात्मक फोटो

अभी पूरे देश में IPL का माहौल बना हुआ है। हर फैन यह चाहता है कि उसकी पसंदीदा टीम मैच जीते। इसके लिए फैंस भारी संख्या में स्टेडियम पहुंचकर अपनी फेवरेट टीम का सपोर्ट कर रही है। आज दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रोयल्स के बीच मैच होने वाला है। इस मैच में भारी संख्या में फैंस के पहुंचने की उम्मीद है जिस कारण सड़कों पर भारी जाम भी लग सकता है। इस बात को ध्यान में रखते हुए दिल्ली पुलिस ने एक एडवाइजरी जारी करते हुए रूट डायवर्जन समेत सभी जरूरी जानकारी दी है।

एडवाइजरी में रूट डायवर्जन की दी जानकारी

दिल्ली ट्रैफिक पुलिस द्वारा जारी की गई एडवाइजरी में बताया गया है कि बहादुर शाह जफर मार्ग और JLN मार्ग पर जरूरत के मुताबिक डायवर्जन या फिर रेस्ट्रिक्शन लगाया जा सकता है। इसी एडवायजरी में लोगों को सलाह दी गई है कि वे आज शाम 5 बजे से लेकर रात के 11:30 बजे तक बहादुर शाह मार्ग पर दिल्ली गेट से ITO चौक तक और JLN मार्ग पर राजघाट से दिल्ली गेट तक जाने से बचें।

एडवाइजरी में और क्या बताया?

जारी की गई एडवाइजरी में शटल और पार्किंग सुविधा के साथ कैब सर्विस के बारे में भी बताया गया है। एडवाइजरी के मुताबिक लोगों के लिए शटल सुविधा ITO और प्रगति मेट्रो स्टेशन पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा अपनी गाड़ी से आने वाले लोगों के लिए दो जगहों पर पार्किंग की सुविधा होगी। गेट नंबर 1 से 8 और 16 से 18 तक के लिए माता सुंदरी मार्ग पर पार्किंग होगी। वहीं गेट संख्या 9 से 15 तक के लिए राजघाट पावर हाउस रोड और वेलोड्रोम रोड पर पार्किंग होगी।

इसके अलावा कैब सर्विस की भी जानकारी दी गई है। BSZ मार्ग पर मौलाना आजा मेडकल कॉलेज , गेट नंबर 2 और राजघाट चौक पर ITO से दिल्ली गेटी तक कैरिजवे की सुविधा होगी।

ये भी पढ़ें-

मनोज तिवारी दिल्ली के सबसे अमीर लोकसभा प्रत्याशी, जानें कितनी है कुल संपत्ति

दिल्ली के तिलक नगर में हुई कार शोरूम पर फायरिंग, 2 लोगों को लगी गोलियां

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement