Monday, April 29, 2024
Advertisement

Delhi Rains: भारी बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट आ रहे 7 विमानों ने बदला अपना रास्ता, 40 उड़ानों में हुई देरी

Delhi Rains: विस्तारा की दो उड़ानों सहित कम से कम 7 उड़ानों को दिल्ली एयरपोर्ट के बजाय दूसरे शहरों की ओर मोड़ना पड़ा है। दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) से जब इस बारे में जानकारी मांगी गई, तो इसका कोई जवाब नहीं मिला।

Reported By : PTI Edited By : Shailendra Tiwari Published on: July 20, 2022 20:11 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • दिल्ली में बुधवार को हुई भारी बारिश
  • खराब मौसम की वजह से हुई 40 उड़ानों में देरी
  • विस्तारा एयरलाइंस के 2 प्लेन भी दूसरे शहर उतरे

Delhi Rains: दिल्ली में बुधवार को दोपहर में हुई भारी बारिश की वजह से दिल्ली एयरपोर्ट की ओर आ रहे कम से कम 7 विमानों का रास्ता बदला गया जबकि करीब 40 उड़ानें देरी से रवाना हुईं। सूत्रों ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार को खराब मौसम की वजह से कम से कम 25 उड़ानों को रवाना होने में देरी हुई जबकि 15 विमान देरी से एयरपोर्ट पर उतरे।

विस्तारा एयरलाइंस ने ट्वीट कर बताया कि मुंबई से दिल्ली आने वाली उसकी 2 उड़ानों को भारी बारिश की वजह से दूसरे शहरों की ओर मोड़ना पड़ा जिनमें से एक को जयपुर और दूसरे को इंदौर में उतारा गया। सूत्रों ने बताया कि विस्तारा की दो उड़ानों सहित कम से कम 7 उड़ानों को दिल्ली एयरपोर्ट के बजाय दूसरे शहरों की ओर मोड़ना पड़ा है। दिल्ली एयरपोर्ट के परिचालन की जिम्मेदारी संभाल रहे दिल्ली इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (DIAL) से जब इस बारे में जानकारी मांगी गई, तो इसका कोई जवाब नहीं मिला।

Go Air की फ्लाइट में खराबी

बता दें कि आज गो एयर की फ्लाइट में खराबी आई है। दिल्ली से गुवाहाटी जा रही फ्लाइट की विंडशील्ड में बीच रास्ते में दरार आ गई। खराब मौसम के चलते विमान दिल्ली में लैंड नहीं हुआ। विमान को जयपुर डायवर्ट कर दिया गया। डीजीसीए के अधिकारी ने इसकी जानकारी दी है।

अधिकारियों के मुताबिक, गो एयर की फ्लाइट G8-151 की विंडशील्ड में दरार आई है। फ्लाइट दिल्ली से दोपहर 12:40 बजे रवाना हुई थी, हालांकि कुछ देर बाद ही पायलटों को खराबी के बारे में पता चला। विंडशील्ड में दरार का पता चलने के बाद विमान को वापस दिल्ली ले जाया गया, लेकिन राजधानी में खराब मौसम के कारण फ्लाइट लैंड नहीं हो सकी। विमान को गुवाहाटी पहुंचना था, लेकिन अब जयपुर एयरपोर्ट पर सुरक्षित लैंड कराया गया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement