Sunday, April 28, 2024
Advertisement

स्कूल के शिक्षक ने लाइब्रेरी में फंदा लगाकर की आत्महत्या, घटनास्थल से पुलिस ने बरामद किया सुसाइड नोट

दिल्ली के एक स्कूल में उस वक्त अफरा-तफरी मच गई जब एक शिक्षक ने स्कूल में ही आत्महत्या कर ली। स्कूल की लाइब्रेरी में शिक्षक ने फंदे को तैयार किया और उसपर लटककर अपनी जान दे दी। पुलिस ने घटनास्थल से एक सुसाइड नोट को भी बरामद किया है।

Reported By : Atul Bhatia Edited By : Avinash Rai Published on: February 23, 2024 23:39 IST
Delhi School teacher committed suicide by hanging himself in the library police recovered suicide no- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

दिल्ली के शालीमार गार्डेन में उस वक्त खलबली मच गई जब एक शख्स ने अपने ही घर में आत्महत्या कर ली। सरकारी स्कूल में बच्चों को पढ़ाने का काम करने वाले शिक्षक भी आत्महत्या जैसे फैसले लेंगे, ये किसी ने कहां सोचा था। गाजियाबाद के रहने वाले शिक्षक ने न जाने किन कारणों सो आत्महत्या की, अबतक इसकी कोई जानकारी नहीं मिल सकी है। हालांकि घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट जरूर मिला है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को फंदे से उतारा और उसे कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल मामले की आगे की जांच में जुटी हुई है।

Related Stories

स्कूल के शिक्षक ने फंदे पर लटककर दी जान

दरअसल मामला दिल्ली के ओल्ड सीमापुर में स्थित सरकारी सीनियर सेकेंड्री स्कूल का है। यहां बारात घर के पास बने स्कूल में एक शिक्षक ने फंदे से लटककर जान दे दी। पुलिस को पीसीआर पर इस घटना की सूचना मिली। पुलिस को बताया गया कि एक सरकारी शिक्षक ने स्कूल के लाइब्रेरी में फंदे से लटककर आत्महत्या कर ली है। इस घटना की सूचना पाकर मौके पर एसआई सोनू अपनी टीम के साथ पहुंच गए। इस दौरान उन्होंने देखा कि लाइब्रेरी में फंदे से लटककर एक शख्स ने आत्महत्या कर ली है। 

घटनास्थल से मिला सुसाइड नोट

पुलिस की शुरुआती जांच में पता चला कि मृतक का नाम आशुतोष था, जो कि उसी स्कूल में शिक्षक थे। मृतक की आयु 50 वर्ष थी। पुलिस को घटनास्थल से ही एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसपर शिक्षक की आत्महत्या का दोषी किसी को नहीं बताया गया है। जिला क्राइम टीम शाहदरा द्वारा घटनास्थल की जांच की गई। इसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल में पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया। पुलिस इस मामले की जांच में जुट चुकी है। बता दें कि इस घटना का पूरी सीसीटीवी फुटेज सामने आ गया है, जिसमें शिक्षक आत्महत्या करते दिखाई दे रहे हैं। लेकिन यह दृश्य इतना विभत्स है कि हम इसे दिखा नहीं सकते हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement