Monday, April 29, 2024
Advertisement

Blinkit डिलीवरी ब्वॉय ने पूछा पता तो महिला ने चला दिया चाकू, पुलिस को भी काबू करने में छूटे पसीने; CCTV वीडियो

दिल्ली के द्वारका के सेक्टर-23 स्थित डीडीए फ्लैट में एक सनकी महिला ने एक डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से हमला केवल इस बात कर दिया कि उसने पता पूछा था। इसके बाद महिला ने पुलिसकर्मियों पर भी हमला किया। ये सब कुछ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

Reported By : Abhay Parashar Edited By : Swayam Prakash Published on: August 23, 2023 12:40 IST
dwarka sector 23- India TV Hindi
Image Source : CCTV VIDEO दिल्ली के द्वारका में महिला ने चाकू से किया युवक पर हमला

दिल्ली के द्वारका से एक हैरान करने वाली खबर सामने आ रही है। द्वारका के सेक्टर-23 स्थित डीडीए फ्लैट में पता पूछने पर एक महिला ने ब्लिंकिट डिलीवरी ब्वॉय पर चाकू से हमला कर दिया। बताया जा रहा है कि इस महिला ने तीन से चार बार युवक के ऊपर चाकू से हमला किया। आसपास के लोगों ने जब शोर शराबा सुना तो मामले की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने जब महिला को काबू करने का प्रयास किया तब भी आरोपी महिला चाकू दिखा कर सबको धमकाती-डराती रही। 

पुलिस वालों को चाकू दिखाया, बाल तक नोचे

इसके बाद पुलिस ने स्थानीय महिलाओं की मदद से आरोपी महिला से चाकू छीना तो आरोपी महिला एक डंडा लेकर पुलिस पीसीआर वैन समेत कई गाड़ियों को तोड़ने की कोशिश करने लगी। ऐसे में जब महिला पुलिसकर्मियों ने आरोपी महिला को पकड़ने की कोशिश की तो उसने महिला पुलिसकर्मियों के बाल तक नोच लिए और हाथापाई की। पुलिस द्वारा कड़ी मशक्कत के बाद आरोपी महिला को काबू किया जा सका, जिसके बाद पुलिस उसे थाने ले गई। यह हाइवोल्ट ड्रामा घंटो तक चला और महिला की सारी हरकतें सोसाइटी में लगे सीसीटीवी कमरे में भी कैद हो गईं।

महिला पहले भी कर चुकी है ऐसी हरकतें
जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला 42 साल की है और वह सोसाइटी में किराए के मकान में अकेले रहती है। इससे पहले भी आरोपी महिला ने इस तरह की कई घटनाओं को अंजाम दिया है लेकिन पुलिस शिकायत ना होने की वजह से महिला पर कोई कार्रवाई नहीं की गई। वहीं महिला की इन हरकतों से पूरी सोसाइटी परेशान थी। हालांकि घटना के वक्त आरोपी महिला ने जिस युवक पर चाकू से हमला किया था, पुलिस ने उस युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां घायल की पहचान गोलू के रूप में हुई है।

डिलीवरी ब्वॉय को चाकू मारा, स्कूटी भी तोड़ी
पुलिस पूछताछ में गोलू ने बताया कि वह ब्लिंकिट में डिलीवरी ब्वॉय का काम करता है। 18 अगस्त की रात को वह डिलीवरी देने डीडीए फ्लैट में आया था। जहां डीडीए परिसर में गोलू ने सड़क पर जा रही आरोपी महिला से पता पूछा था, जिसपर महिला ने गली-गलौज शुरू कर दी। पीड़ित कुछ समझ पाता उससे पहले ही महिला ने चाकू निकालकर उसके हाथ पर वार कर दिया, जिससे वह अपनी स्कूटी छोड़ कर दूर खड़ा हो गया। इसी बीच महिला ने उसकी स्कूटी को गिरा दिया और चाकू से उसकी स्कूटी पंचर करने की कोशिश की और स्कूटी की चाभी भी निकाल कर झाड़ियों में फेंक दी। बाद में महिला ने ईंट उठाकर पीड़ित की स्कूटी को तोड़ना शुरू किया और घायल युवक को दौड़ा कर कई बार चाकुओं से वार किया।

महिला को काबू करने में पुलिस को भी पड़ा भारी
वहीं शोर सुनकर आसपास के लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जहां सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को शांत होने को कहा। जिसपर महिला ने गली-गलौज किया। महिला कांस्टेबल सुभांता ने महिला को पकड़ने की कोशिश की तो आरोपी महिला ने उनके बाल नोच लिए और उसके साथ मारपीट की। इस बीच अन्य स्टाफ ने महिला कांस्टेबल की मदद कर आरोपी महिला को दबोचा लिया। फिलहाल द्वारका सेक्टर-23 थाना पुलिस ने आईपीसी की धारा 186/323/332/336/353/427 के तहत केस दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement