Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

Gopal Italia: गुजरात AAP अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया, पीएम मोदी पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Gopal Italia: गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने अपने हिरासत में ले लिया है। उन पर यह कार्रवाई पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर किया जा रहा है। इस संबंध में एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था और बताया जा रहा कि दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर आई है जहां उनसे पूछताछ की जा रही है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Pankaj Yadav Published on: October 13, 2022 17:45 IST
Gujarat AAP President Gopal Italia detained by Delhi Police- India TV Hindi
Gujarat AAP President Gopal Italia detained by Delhi Police

Highlights

  • गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में लिया
  • पीएम मोदी पर अपमानजनक टिप्पणी को लेकर हुई कार्रवाई
  • गिरफ्तारी के बाद आप कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा

Gopal Italia: आम आदमी पार्टी के गुजरात संयोजक गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। राष्ट्रीय महिला आयोग ने एक वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए गोपाल इटालिया को समन जारी कर पूछताछ के लिए बुलाया था। गोपाल इटालिया अपनी लीगल टीम के साथ गुरुवार दोपहर करीब 12.30 बजे  महिला आयोग के कार्यालय  पहुंचे  थे। करीब  ढाई घंटे की पूछताछ के बाद पुलिस ने गोपाल को 2.15 बजे हिरासत में ले लिया। 

गोपाल इटालिया को कहां रखा गया है? पुलिस बताने से कर रही इनकार

गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने ले जाने की बात कह कर पुलिस निकली थी। लेकिन थाने की पुलिस आम आदमी पार्टी के लीगल टीम को गोपाल इटालिया को थाने में लाए जाने से इंकार कर दिया, जिसके बाद लीगल टीम ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दिया। गोपाल इटालिया के वकील का कहना है कि अभी तक पुलिस यह नहीं बता पाई है कि उन्हें कहां रखा गया है और ना ही पुलिस की तरफ से गोपाल के बारे में किसी तरह की कोई जानकारी दी जा रही है। हम लोग अभी थाने में पुलिस की रिप्लाई का इंतजार कर रहे हैं।

पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करना पड़ा भारी

गोपाल इटालिया का एक और वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वे पीएम मोदी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे थे। इसके बाद से बीजेपी लगातार आम आदमी पार्टी और आप के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साध रही है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस मामले में कोई FIR नहीं लिखी जा रही, गोपाल को सिर्फ पूछताछ के लिए ले जाया गया है। NCW की तरफ से एक लिखित शिकायत मिली थी। जिसके आधार पर पूछताछ के लिए लाया गया है।

'AAP समर्थकों से मेरी जान को खतरा, जबरन की मेरे घर में घुसने की कोशिश'

राष्ट्रीय महिला आयोग चीफ रेखा शर्मा ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा है कि AAP समर्थक जबरन उनके घर में घुस गए। उन्होंने कहा कि  AAP कार्यकर्ताओं ने मुझे घर से बाहर नहीं निकलने दिया। रेखा शर्मा ने AAP समर्थकों से अपनी जान को खतरा बताते हुए कहा कि आप के कार्यकर्ताओं ने हमारे गेट को धक्का देकर जबरन अंदर आने की कोशिश की। रेखा शर्मा ने बताया कि "मैंने पुलिस को बोला है आप के कार्यकर्ताओं के खिलाफ एक्शन लेने के लिए, मुझे अपने लाइफ के लिए भी थ्रेटन लग रहा था'।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement