Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता ने कहा- पूर्ण बहुतम की सरकार के लिए दिल्ली की सभी सीटें जीतना जरूरी

Lok Sabha Elections 2024: देश की राजधानी दिल्ली की सभी सीटो पर 25 मई को चुनाव होने हैं। उससे पहले दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने एक कार्यक्रम में कहा कि अगर पीएम मोदी ने विकास के काम किए हैं, तो उसका एक कारण स्पष्ट बहुमत है।

Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: May 06, 2024 9:29 IST
वीरेंद्र सचदेवा- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO वीरेंद्र सचदेवा

Lok Sabha Elections 2024: भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि देश में जब-जब खंडित सरकार आएंगी, तब-तब देश का विकास रुकेगा, इसलिए एक बार फिर से बीजेपी की पूर्ण बहुतम वाली सरकार बनाने के लिए हमें दिल्ली की सभी सातों सीटों पर जीत सुनिश्चित करनी होगी। दिल्ली बीजेपी के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने रविवार को कहा कि अगर पीएम मोदी ने विकास के काम किए हैं, तो उसका एक कारण स्पष्ट बहुमत है।

 उन्होंने दिल्ली भाजपा की ओर से तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित दिल्ली तामिल संगामम कार्यक्रम के दौरान ये बातें कही। यहां तमिलनाडु भाजपा अध्यक्ष के. अन्नमलाई ने कहा कि 25 मई को दिल्ली के सभी सातों सीटों पर हमारी जीत सुनिश्चित हो, इसकी तैयारी करनी है। वीरेंद्र सचदेवा ने दिल्ली में तमिल समाज को न सिर्फ सम्मान दिया है, बल्कि उन्होंने तमिल परंपरा को अपनाया है। कार्यक्रम में नई दिल्ली संसदीय क्षेत्र की प्रत्याशी बांसुरी स्वराज समेत भाजपा के कई नेता शामिल रहे। अन्नमलाई ने कहा कि सुषमा स्वराज का कनेक्शन हमेशा से तमिलनाडू से रहा है और हमें उम्मीद है कि उनकी बेटी बांसुरी स्वराज भी तमिल समाज के लिए काम करेंगी।

तमिल समाज के लोगों को सम्मान

के. अन्नामलाई ने कहा कि भाजपा ने दिल्ली में तमिल संस्कृति को सम्मान दिलाने का काम बहुत ही ईमानदारी के साथ किया है। 13 मई के बाद तामिलनाडु के सभी साथी दिल्ली आने के लिए तैयारी कर रहे हैं, ताकि 25 तारीख को होने वाले चुनाव में 7 सीटों पर हमारी जीत निश्चित करवा सकें। उन्‍होंने कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने तमिल समाज के लोगों को हर जगह सम्मान दिया है। उनके 10 सालों के कार्य में चाहे वह पक्का मकान देना हो, एलपीजी गैस सिलेंडर देना हो या फिर अन्य योजना हो, बिना भेदभाव के मोदी सरकार की योजनाओं का लाभ समाज के सभी वर्गों को मिला है, लेकिन दिल्ली के अंदर एक ऐसे व्यक्ति की सरकार है, जिसको आम जनता की सेवा करनी चाहिए वह लगातार घोटाला कर रहे हैं, जिसके साथ कभी हाथ न मिलाने की बात कही थी, आज उसके साथ सत्ता बनाने की बात कर रहे हैं।

दिल्ली में तमिल संगमम का आयोजन

तमिलनाडु प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि हर विभाग में घोटाला करने के अलावा यमुना नदी को और ज्यादा प्रदूषित करने का काम आम आदमी पार्टी सरकार ने किया है, इसलिए आने वाले 25 मई को दिल्ली की सभी 7 सीटों पर भाजपा की जीत सुनिश्चित करनी है। जीत के बाद तमिलनाडु एवं देश के बड़े नेताओं को बुलाकर एक बड़ा कार्यक्रम करेंगे। दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष वीरेंद्र सचदेवा ने कहा कि भारत में एक साल पहले काशी में तमिल संगमम का आयोजन किया गया था। इसके बाद दिल्ली में भी हमने तमिल संगमम का आयोजन करने का विचार बनाया। आज हम इसका सफल आयोजन कर रहे हैं। (IANS)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement