Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

दिल्ली: AAP में हलचल तेज, CM केजरीवाल के घर पहुंचे राघव चड्ढा, लंबे समय से विदेश में थे

केजरीवाल के जमानत पर बाहर आने के बाद से AAP सुर्खियों में है। पहले स्वाति मालीवाल ने सीएम हाउस में खुद के साथ मारपीट के आरोप लगाए, दूसरी तरफ लंबे समय से विदेश में मौजूद राघव चड्ढा सीएम केजरीवाल के दिल्ली स्थित घर पहुंचे हैं।

Reported By : Atul Bhatia Written By : Rituraj Tripathi Updated on: May 18, 2024 11:23 IST
Raghav Chadha- India TV Hindi
Image Source : FILE/PTI राघव चड्ढा

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी में हलचल तेज हो गई है। अभी स्वाति मालीवाल का मामला शांत नहीं हो पाया था और अब खबर मिली है कि राघव चड्ढा सीएम केजरीवाल के घर पहुंचे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले से राघव चड्ढा विदेश में थे। 

बता दें कि बीते कुछ समय से आम आदमी पार्टी किसी न किसी मुश्किल में फंसती रही है लेकिन उसके होनहार नेता राघव चड्ढा पार्टी के साथ सार्वजनिक मंच पर नहीं दिखाई दे रहे थे। जब भी उनकी गैरमौजूदगी का जिक्र होता था तो कहा जाता था कि वह विदेश में हैं। ऐसे में अचानक राघव का सीएम हाउस में पहुंचना चर्चा का विषय बना हुआ है।

राघव चड्ढा पंजाब से आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद हैं। उन्हें AAP में एक ऐसे नेता के तौर पर जाना जाता है, जो आसानी से लोगों से मुलाकात के लिए समय दे देते हैं। 

स्वाति मामले पर बैकफुट पर AAP

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल की पिटाई मामले में आप की बहुत फजीहत हो रही है। स्वाति ने सीएम हाउस में उनसे मारपीट के आरोप लगाए हैं। हालही में स्वाति की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आई है। स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है कि उन्हें कहां-कहां पर चोट लगी है। इसके साथ ही उनके साथ 13 मई को हुई मारपीट के बाद आम आदमी पार्टी के द्वारा लगातार इन आरोपों को झूठ करार दिए जाने पर भी सवाल उठने लगे हैं।

मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार स्वाति मालीवाल के शरीर पर दो जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं। पहली चोट बाएं पैर पर लगी हुई है। इस चोट का निशान 3*2 सेमी के आकार का है। वहीं दूसरी चोट के बारे में रिपोर्ट में लिखा गया है कि ये चोट दाहिनी आंख के नीचे गाल पर लगी हुई है। इस चोट का आकार 2*2 सेमी बताया गया है। इसके अलावा मेडिकल रिपोर्ट में किसी हथियार से मारपीट की कोई पुष्टि नहीं हुई है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement