Thursday, May 16, 2024
Advertisement

नाबालिग मांग रहा था 5 लाख रुपए की फिरौती, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

नाबालिक द्वारा एक शख्स से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़ लिया है।

Kumar Sonu Reported by: Kumar Sonu @Sonu_indiatv
Updated on: July 16, 2021 19:58 IST
नाबालिग मांग रहा था 5 लाख रुपए की फिरौती, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार- India TV Hindi
Image Source : PTI FILE PHOTO नाबालिग मांग रहा था 5 लाख रुपए की फिरौती, पुलिस ने 4 लोगों को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली। नाबालिक द्वारा एक शख्स से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगने का मामला सामने आया है। हालांकि, दिल्ली पुलिस ने आरोपी नाबालिग लड़के को पकड़ लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी कट्टा और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी नाबालिग लड़के ने इसी साल फरवरी में एक पुलिस वाले पर गोली भी चलाई थी। पुलिस वाले पर गोली चलाने के मामले में दिल्ली पुलिस ने एक एनकाउंटर के बाद आरोपी नाबालिग लड़के को उसके साथी के साथ पकड़ लिया था। 

आरोपी नाबालिग लड़के से पूछताछ के बाद चार और लोगों को पकड़ा गया है। पकड़े गए चार आरोपियों में से एक आरोपी मंजीत महल गैंग का एक्टिव सदस्य है। ये चारों आरोपी लोगों को डरा धमका कर अपने गैंग के लिए फिरौती मांगते थे। 

दिल्ली पुलिस के मुताबिक, यह सभी आरोपी अपने गैंग के दूसरे सदस्यों को हथियार सप्लाई करने की योजना बना रहे थे। पुलिस ने पकड़े गए चार आरोपियों के कब्जे से 3 देसी कट्टे 1 सेमी ऑटोमेटिक पिस्टल और 7 जिंदा कारतूस बरामद किए हैं और उसके साथ एक चोरी की मोटरसाइकिल की रिकवर की है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement