Sunday, May 12, 2024
Advertisement

बीड़ी देने से मना करने पर नाबालिगों ने युवक को चाकू से गोदा,इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में एक सनसनीखेज घटना हुई। यहां बीड़ी नहीं देने पर चार नाबालिग लड़कों ने एक शख्स की चाकू गोदकर जान ले ली। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चारों आरोपियों को पकड़ लिया है।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar @nirajkavikumar1
Updated on: September 20, 2023 21:15 IST
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV Hindi
Image Source : फाइल प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके में बीड़ी देने से मना करने पर चार नाबालिगों ने एक युवक की हत्या कर दी। चारों आरोपियों को पुलिस ने सीसीटीव फुटेज के आधार पर पकड़ लिया है। जानकारी के मुताबिक गाजीपुर का रहनेवाला 18 साल का युवक अरुण गुजरात में एक नमकीन बनाने वाली फैक्ट्री में काम करता था। वह पांच दिन पहले ही अपने घर आया था। 

बीड़ी नहीं देने पर चाकू से गोदा

मृतक अरुण के भाई करन ने बताया कि मंगलवार को वह अरुण के साथ मुल्ला कॉलोनी मोबाइल लेने जा रहा था। क्योंकि दोनों का मोबाइल वहीं चार्जिंग पर लगा हुआ था। करन ने बताया कि वह शाम को अरुण, मस्त राम, रितिक के साथ मुल्ला कॉलोनी जा रहा था। इसी बीच छोटी मस्जिद मुल्ला कॉलोनी के पास सामने से चार लड़के आए। इन लड़कों ने अरुण से बीड़ी मांगी। अरुण ने मना कर दिया। इस पर चारों लड़के उसके साथ गाली-गलौज करने लगे और मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच तीन लड़कों ने अरुण को पकड़ लिया और एक लड़के ने चाकू निकाल लिया और उस पर ताबड़तोड़ प्रहार करना शुरू कर दिया। 

इलाज के दौरान हुई अरुण की मौत

हमले में अरुण बुरी तरह से घायल हो गया। इसके बाद चारों लड़के वहां से फरार हो गए। अरुण के कई अहम अंगों पर चाकू से गहरा जख्म हो गया था। करण और मस्तराम अरुण को लेकर एलबीएस अस्पताल ले गया। इसी बीच अस्पताल की ओर से पुलिस को घटना की खबर दी गई। इलाज के दौरान अरुण ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने घटनास्थल के पास कई सीसीटीवी फुटेज को चेक किया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों को पकड़ लिया। चारों आरोपियों की उम्र 15 से 17 साल के बीच की है। पुलिस ने बताया कि चारों आरोपियों ने सातवीं से नौवीं तक की पढ़ाई की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement