Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

डॉक्‍टर्स की तरह अब दिल्ली में पुलिस के जवान भी रुकेंगे होटल में, दिल्‍ली सरकार का फैसला

दिल्ली सरकार ने कहा कि डॉक्टर और पुलिस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। इनकी रक्षा करना और उनके स्वास्थ्य का ख्याल रखना दिल्ली सरकार की जिम्मेदारी है।

Abhay Parashar Written by: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: April 16, 2020 13:05 IST
Delhi News: police personnel in Delhi will also stay in hotels- India TV Hindi
Like doctors, now police personnel in Delhi will also stay in hotels

नई दिल्‍ली। राष्‍ट्रीय राजधानी दिल्‍ली में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्‍टर्स को दिल्‍ली सरकार के खर्च पर निजी होटल में रुकने की सुविधा प्रदान की गई है। इसी प्रकार अब दिल्‍ली सरकार ने लॉकडाउन को प्रभावी बनाने में जुटे पुलिस के जवानों को भी अपने खर्च पर निजी होटल में ठहराने की घोषणा की है।

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल (एलएनजेपी) और जीबीपी अस्पतालों में कोरोना वायरस के मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टर दिल्ली सरकार के खर्च पर निजी होटल में ठहरे हुए हैं। दिल्ली स्वास्थ्य विभाग ने 29 मार्च को एक आदेश जारी कर इन डॉक्‍टर्स को मध्य दिल्ली स्थित ललित होटल में ठहरने की व्‍यवस्‍था करने को कहा था।

दिल्‍ली सरकार ने यह निर्णय लिया था कि एलएनजेपी अस्पताल और जीबी पंत अस्पताल में कोरोना वायरस मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों को होटल ललित में आवास प्रदान किया जाएगा और इसका खर्च दिल्ली सरकार द्वारा वहन किया जाएगा।  

दिल्‍ली सरकार ने कहा कि डॉक्टर और पुलिस कोरोना वायरस के खिलाफ लड़ाई में सबसे आगे खड़े हैं। इनकी रक्षा करना और उनके स्‍वास्‍थ्‍य का ख्‍याल रखना दिल्‍ली सरकार की जिम्‍मेदारी है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement