Tuesday, April 23, 2024
Advertisement

केजरीवाल का दिल्लीवासियों को आश्वासन, जल्द ही दूर होगी बसों की कमी

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि शहर के लिए बसों को खरीदने में आ रही बाधा समाप्त हो गई है और बसों का यहां आना शुरू हो गया है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 18, 2020 11:10 IST
केजरीवाल का दिल्लीवासियों को आश्वासन, जल्द ही दूर होगी बसों की कमी- India TV Hindi
केजरीवाल का दिल्लीवासियों को आश्वासन, जल्द ही दूर होगी बसों की कमी

नयी दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि शहर के लिए बसों को खरीदने में आ रही बाधा समाप्त हो गई है और बसों का यहां आना शुरू हो गया है। इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि यहां बसों की कोई कमी नहीं होगी। 

Related Stories

केजरीवाल ने ट्वीट किया, ‘‘इसमें समय लगा। लेकिन आखिरकार हमने सभी बाधाएं पार कर लीं। बसें आनी शुरू हो गई हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं सभी दिल्लीवासियों को यह आश्वासन दे सकता हूं कि जल्द ही बसों की कोई कमी नहीं रहेगी।’’

वर्तमान में शहर में करीब 6,000 बसें हैं। आम आदमी पार्टी ने हाल ही में दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपने घोषणापत्र ‘गारंटी कार्ड’ में 11,000 से अधिक बसें लाने और दिल्ली मेट्रो नेटवर्क को 500 किलोमीटर से अधिक बढ़ाने का वादा किया था। पिछली आप सरकार को शहर में बसों की कमी की वजह से आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement