Friday, April 19, 2024
Advertisement

Rana couple reached Delhi: उद्धव ठाकरे की शिकायत करने दिल्ली पहुंचे राणा दंपति, लोकसभा स्पीकर और गृहमंत्री अमित शाह से करेंगे मुलाकात

महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली पहुंचने से पहले राणा दंपति ने मुंबई में महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। रवि राणा ने कहा कि महाराष्ट्र में महिला का अपमान हुआ है, इसकी शिकायत वो लोकसभा स्पीकर से करेंगे।

Shashi Rai Written by: Shashi Rai @km_shashi
Updated on: May 09, 2022 14:53 IST
उद्धव ठाकरे की शिकायत करने दिल्ली पहुंचे राणा दंपति- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO उद्धव ठाकरे की शिकायत करने दिल्ली पहुंचे राणा दंपति

Rana couple reached Delhi: महाराष्ट्र के अमरावती से सांसद नवनीत राणा और उनके पति रवि राणा आज दिल्ली पहुंचे हैं। दिल्ली पहुंचने से पहले राणा दंपति ने मुंबई में महाराष्ट्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। रवि राणा ने कहा कि महाराष्ट्र में महिला का अपमान हुआ है, इसकी शिकायत वो लोकसभा स्पीकर से करेंगे। वहीं नवनीत राणा ने कहा कि सीएम उद्धव ठाकरे किसी काम के नहीं हैं। हमें जेल में काफी परेशान किया गया। राणा दंपति ने कहा कि वो गृहमंत्री अमित शाह से भी मुलाकात करेंगे। 

बता दें, नवनीत राणा को रविवार सुबह अस्पताल से छुट्टी मिली। अस्पताल से बाहर निकलने पर उन्होंने मीडिया को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने ठाकरे सरकार पर जमकर हमला बोला। नवनीत राणा ने कहा कि मैं मेरे पूरे भारत की जनता को और ठाकरे सरकार से पूछना चाहती हूं कि मैंने ऐसी क्या गलती की, जिसकी मुझे सजा मिली। अगर हनुमान चालीसा पढ़ना गुनाह है तो 14 दिन नहीं 14 साल मैं जेल में रहने को तैयार हूं।

नवनीत ने कहा कि जिस तरह से मुझपर कार्रवाई हुई एक लोकप्रतिनिध पर और महाराष्ट्र की बेटी पर, उस पर सभी को अफसोस है। उन्होंने कहा कि मुझे जिस तरीके का ऑर्डर कोर्ट ने दिया है, उसका सम्मान करती हूं, उस पर कुछ नहीं कहूंगी। मेरे साथ लॉकअप से जेल तक में क्या घटित हुआ उस पर डिटेल में बात करूंगी। 

नवनीत राणा ने उद्धव ठाकरे को चुनौती देते हुए कहा कि अगर दम है तो जनता के सामने चुनाव लड़कर दिखाएं। उद्धव जहां से चाहें, मेरे खिलाफ चुनाव लड़कर दिखाएं। मैं उनको चेतावनी देती हूं, मैं आपके सामने खड़े रहकर चुनाव लड़कर दिखाउंगी। राणा ने कहा कि उद्धव सरकार ने जो अत्याचार किए हैं, उसकी सजा जनता इन्हें जरूर देगी। जनता बताएगी कि हनुमान और राम का विरोध करने वालों के साथ जनता क्या करती है।

नवनीत ने लॉकअप और जेल में उनके साथ हुए व्यवहार पर बताया कि मुझे इतना पता है कि लॉकअप में एक महिला को चटाई तक नहीं दी गई। मुझे खड़ा रखा गया। इस कारण तबियत पर प्रभाव पड़ा। स्पॉन्डिलाइटिस का दर्द उभरकर आया। हेल्थ की फेसिलिटी भी नहीं दी गई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement