Sunday, April 28, 2024
Advertisement

फिल्मी अंदाज में सपा नेता अतुल प्रधान बनवा रहे थे वीडियो, नियम तोड़ने को लेकर दिल्ली पुलिस ने भेजा नोटिस

सोशल मीडिया पर आजकल प्रगति मैदान टनल का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में कुछ लोग टनल से अपनी गाड़ी में गुजर रहे हैं। मगर गाड़ी की रफ्तार इतनी धीमी है कि इस वजह से वहां लंबा जाम लग जाता है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Adarsh Pandey Published on: October 09, 2023 12:07 IST
सपा नेता अतुल प्रधान को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का नोटिस- India TV Hindi
Image Source : ATUL PRADHAN'S TWITTER सपा नेता अतुल प्रधान को दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का नोटिस

सोशल मीडिया पर फेमस होना किसे पसंद नहीं है। आम जनता हो या फिर नेता-अभिनेता, हर कोई चाहता है कि वह सोशल मीडिया पर दिखता रहे। क्योंकि आज के समय में सोशल मीडिया काफी पावरफुल प्लेटफॉर्म बन गया है। अब यहां पर फेमस होने के लिए हर कोई अपने-अपने अंदाज में वीडियो बनाकर पोस्ट करता है। मगर इस दौरान हमें ध्यान रखना चाहिए कि हमारे चक्कर में किसी दूसरे को दिक्कत ना हो और इसके साथ ही ट्रैफिक का कोई नियम भी ना टूटे। अगर हम इस बात का ध्यान नहीं रखेंगे तो ट्रैफिक पुलिस हमारे खिलाफ भी एक्शन ले लेगी जैसा सपा नेता अतुल प्रधान के खिलाफ लिया है।

सपा नेता को दिल्ली पुलिस का नोटिस

आजकल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि प्रगति मैदान के टनल से कुछ गाड़ियां गुजर रही हैं। ये गाड़ियां एक दूसरे के बराबर में काफी धीमी रफ्तार से चल रही हैं। रफ्तार इतनी धीमी है कि उनकी वजह से टनल के भीतर लंबा जाम लग गया है। इतना ही नहीं वीडियो में आप देख सकते हैं कि बीच वाली गाड़ी से कुछ लोग बाहर लटकर खतरनाक स्टंट भी कर रहे हैं। पुलिस सुत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इन गाड़ियों का यह काफिला समाजवादी पार्टी के नेता अतुल प्रधान का है। इस मामले में कार्रवाई करते हुए दिल्ली पुलिस ने सपा नेता अतुल प्रधान को नोटिस जारी किया है।

अतुल प्रधान ने क्या कहा?

बता दें कि सपा नेता अतुल प्रधान मेरठ की सरधना सीट से विधायक हैं। अतुल प्रधान जब मेरठ से जंतर-मंतर की तरफ जा रहे थे, तभी यह वीडियो रिकॉर्ड किया गया है। दिल्ली ट्रैफिक पुलिस की तरफ से उन्हें नोटिस जारी करने की बात पर उन्होंने कहा कि, 'इस दौरान मैं अपनी गाड़ी के अंदर बैठा था और अन्य गाड़ियों में हमारे समर्थक थे। अगर दिल्ली ट्रैफिक पुलिस का कोई नोटिस मिलता है तो मैं उसका जवाब दूंगा।'

ये भी पढ़ें-

घर में मिला कॉन्स्टेबल की पत्नी और 2 बच्चों का शव, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में तैनात है पति

ऐसी लुटेरी दुल्हन से हो जाएं सावधान...नकली IT इंस्पेक्टर बनकर कॉन्स्टेबल से की शादी और लाखों का लगाया चूना

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement