Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाठग सुकेश चंद्रशेखर का अटैक, बोला- केजरीवाल वजीर, सबको एक्सपोज कर दूंगा, अभी और होंगी गिरफ्तारियां

सुकेश ने कहा, केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं।

Abhay Parashar Reported By: Abhay Parashar @abhayparashar
Updated on: March 10, 2023 12:19 IST
महाठग सुकेश चंद्रशेखर- India TV Hindi
महाठग सुकेश चंद्रशेखर

महाठग सुकेश चंद्रशेखर ने पटियाला हाउस कोर्ट में अपनी पेशी के दौरान आरोप लगाते हुए कहा कि शराब नीति में अगली गिरफ्तारी अरविंद केजरीवाल की होगी। सुकेश ने कहा, "केजरीवाल वजीर है, एक-एक का पर्दाफाश करूंगा। शराब नीति मामले में अभी और गिरफ्तारियां होंगी। केजरीवाल अपनी टास्क को बखूबी निभा रहे हैं। शराब नीति से मेरा कोई लेना-देना नहीं है।" कोर्ट ने सुकेश की न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है। सुकेश को अब 18 मार्च को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कोर्ट में पेश होना है। 

केजरीवाल और सिसोदिया पर आरोप

इससे पहले सुकेश चंद्रशेखर ने चिट्ठी लिखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। सुकेश ने आम आदमी पार्टी को महाठग बताया था। इसके साथ ही लिखा था कि आपके सभी उल्टी सीधी कारगुजारियों और कारनामों का खुलासा करने के लिए मैं आ रहा हूं।  सुकेश ने दावा किया था कि उसने सिसोदिया के साथ भी काफी नजदीकी से काम किया है और  उसे पता है कि वो कैसे हर विभागीय काम में कमीशन खाते हैं।

होली के मौके पर जैकलीन को पत्र 

वहीं, होली के मौके पर सुकेश चंद्रशेखर ने एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस को लेटर लिखा था। सुकेश ने इस पत्र में जैकलीन को हैप्पी होली का मैसेज देते हुए अपने प्यार का इजहार भी किया था। सुकेश ने जैकलीन को सबसे बेहतरीन इंसान बताया है और कहा है कि उनकी जिंदगी से जो रंग उड़ गए हैं उसे वो वापस लाएगा।

होली के मौके लिखे लेटर में सुकेश चंद्रशेखर ने लिखा, "मैं सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मेरी जैकलीन को भी होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार होली के इस मौके पर मैं आपसे वादा करता हूं कि आपके जो रंग फीके पड़ गए या गायब हो गए हैं, उन्हें 100 गुना करके आपको वापस करूंगा। इस साल पूरी चमक के साथ मैं इसे सुनिश्चित करूंगा और यह मेरी जिम्मेदारी है।"

ये भी पढ़ें-

BJP का AAP पर बड़ा हमला, पोस्टर में लिखा- सिसोदिया-सत्येंद्र झांकी, सरगना केजरीवाल बाकी

ED ने सिसोदिया की 10 दिन की रिमांड मांगी, पूछताछ की हुई रिकॉर्डिंग

सुकेश पर 200 करोड़ की ठगी-धोखाधड़ी के आरोप 

गौरतलब है कि सुकेश चंद्रशेखर को 200 करोड़ की ठगी और धोखाधड़ी के आरोप में दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया था। गिरफ्तारी के बाद उसे तिहाड़ जेल में बंद किया गया था। हालांकि, तिहाड़ में सुकेश ने अधिकारियों को रिश्वत देकर अय्याशी का अड्डा बना लिया था। जेल में उसे बॉलिवुड की अभिनेत्रियां तक मिलने के लिए जाती थीं। उसने कई बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों से नए रिश्ते बनाए। दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा ने हाल में सुकेश के खिलाफ तीसरी सप्लीमेंट्री चार्जशीट दाखिल की थी। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement