Thursday, May 02, 2024
Advertisement

दिल्ली के AIIMS हॉस्पिटल में आग लगने की सूचना निकली गलत, फायर कंट्रोल रूम में की गई थी फेक कॉल

दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में आग लग गई है। इस आग को बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर भेजी गई हैं। ज्यादा जानकारी का इंतजार किया जा रहा है।

Reported By : Sanjay Sah, Atul Bhatia Written By : Rituraj Tripathi Updated on: April 09, 2024 22:58 IST
Delhi AIIMS- India TV Hindi
Image Source : PTI/FILE दिल्ली एम्स

नई दिल्ली: दिल्ली के एम्स हॉस्पिटल में आग लगने की सूचना मिली थी और कहा गया था कि ये आग सर्जरी ब्लॉक में लगी है। मौके पर दमकल की 8 गाड़ियां भी रवाना हुई थीं। लेकिन बाद में ये फर्जी कॉल निकली। दरअसल किसी के द्वारा फायर कंट्रोल रूम में फर्जी कॉल किया गया था, जिसके बाद दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच रही थीं। स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी। बाद में पता लगा कि एम्स में कोई आग नहीं लगी है।

दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में लगी आग

एक तरफ दिल्ली एम्स में फर्जी आग लगने की सूचना फैली, वहीं दूसरी तरफ दिल्ली के गांधी नगर मार्केट में वाकई में एक 4 मंजिला दुकान में आग लग गई। आग बुझाने का काम जारी है। अधिक विवरण की प्रतीक्षा है।

हालांकि अभी तक किसी के हताहत होने की जानकारी सामने नहीं आई है। दिल्ली में आग लगने की तमाम घटनाएं अक्सर सामने आती रहती हैं। ऐसे में सरकार को आग लगने के कारणों पर ध्यान देने की जरूरत है। सोमवार रात दिल्ली के कमला मार्केट स्थित रेड लाइट एरिया जीबी रोड पर भी आग लग गई थी। आग ने दो मंजिला इमारत को अपनी चपेट में ले लिया था। हालांकि समय रहते लोगों को यहां से बाहर निकाल लिया गया था, जिसकी वजह से कोई बड़ा हादसा नहीं हुआ। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement