Sunday, April 28, 2024
Advertisement

व्यवस्यायी के साथ महिला ने कराया जबरन न्यूड वीडियो शूट, ब्लैकमेल कर 20 लाख रुपए मांगे, 3 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के रहने वाले लकड़ी कारोबारी ने पुलिस को बताया कि उसके साथ एक महिला और उसके रिश्तेदारों ने उसका और महिला का जबरन न्यूड वीडियो शूट किया और रंगदारी के तौर पर 20 लाख रुपए की मांग की। कारोबारी की शिकायत पर पुलिस ने 3 लोगों को गिरफ्तार किया।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: November 06, 2022 7:03 IST
मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।- India TV Hindi
मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया।

दिल्ली पुलिस ने एक महिला के साथ एक व्यवस्यायी का जबरन न्यूड वीडियो शूट करने और फिर रंगदारी वसूलने के लिए ब्लैकमेल करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान जामिया नगर निवासी आमिर इकबाल (52), सोनिया विहार निवासी अशरफ (50) और लक्ष्मी नगर निवासी फिरोज (30) के रूप में हुई है।

खुद को बेसहारा विधवा बता व्यवस्यायी को अकेले में मिलने को बुलाया 

पुलिस के मुताबिक उत्तर प्रदेश के सहारनपुर का रहने वाला 45 वर्षीय व्यक्ति लकड़ी के कारोबार के सिलसिले में अक्सर दिल्ली आता-जाता रहता है। अधिकारी ने कहा, पिछले 3-4 महीनों से, उसे एक महिला के फोन आ रहे थे और वह व्यवसाय के सिलसिले में उससे मिलने का आग्रह कर रही थी। अधिकारी ने कहा वह उससे मिला, उस दौरान उसने उसे बताया कि वह एक विधवा है और तीन बच्चों की मां है। उसने उससे नौकरी के लिए भी अनुरोध किया। 28 अक्टूबर को, उसने उससे मिलने की जिद की और कर्दमपुरी भी पहुंच गई जहां वह मौजूद था। वहां से वह उसे एक ऑटो रिक्शा में लक्ष्मी नगर के एक कार्यालय परिसर में ले गई।

महिला के रिश्तेदारों ने उसकी और व्यवस्यायी की जबरन न्यूड वीडियो शूट किए

जैसे ही वह कार्यालय में दाखिल हुआ, महिला और उसके रिश्तेदार ने उसके कपड़े उतारने शुरू कर दिए। जब उसने इसका विरोध किया, तो उन्होंने हंगामा करने की धमकी दी। इस बीच, 6-7 अन्य लोग भी वहां पहुंच गए। उन्होंने अपना परिचय पुलिसकर्मियों के रूप में दिया और वीडियो शूट करना शुरू कर दिया। उन्होंने उस व्यक्ति की पिटाई की और उसके पास मौजूद सभी नकदी ले गए। उनमें से एक ने पुलिस निरीक्षक के रूप में खुद को बताया, और वीडियो के बदले 20 लाख रुपये की मांग की। बाद में, उन्होंने महिला को दबाव में डालकर उसके अंतरंग वीडियो शूट किए। उसे कैमरे पर यह कहने के लिए मजबूर किया गया कि उसने उनसे 20 लाख रुपये का कर्ज लिया था, जिसे वह दो किस्तों में वापस कर देगा। उसे उसके बाद ही रिहा किया गया था। 4 नवंबर को उन्होंने ज्योति नगर थाने पहुंचकर घटना की जानकारी दी।

पुलिस ने 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अधिकारी ने कहा, उनकी शिकायत के आधार पर, एक मामला दर्ज किया गया था और अपराधियों को पकड़ने के लिए टीम का गठन किया गया। विभिन्न स्थानों पर कई छापे मारे गए थे, जिसके बाद शनिवार की तड़के तीन को गिरफ्तार किया गया था। साथ ही अपराध में इस्तेमाल हुए महिंद्रा बोलेरो कार को भी जब्त कर लिया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement