Thursday, March 28, 2024
Advertisement

इस बैंक में निकली 100 से ज्यादा पदों पर भर्ती, डायरेक्ट लिंक से करें आवेदन

Bank Jobs: सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) ने जूनियर ऑफिसर्स- मार्केटिंग एंड ऑपरेशन(Clerical Cadre) के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra @Akash25100607
Updated on: March 30, 2023 18:52 IST
सांकेतिक फोटो- India TV Hindi
Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

Bank JOBS: बैंक में नौकरी करने की चाहत रखने वाले कैंडिडेट्स के लिए एक बेहद अच्छी खबर है। सारस्वत सहकारी बैंक (Saraswat Co-operative Bank) ने जूनियर ऑफिसर्स- मार्केटिंग एंड ऑपरेशन(Clerical Cadre) के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। इसके लिए आवेदन प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। इच्छुक और योग्य कैंडिडेट्स आधिकारिक वेबसाइट saraswatbank.com पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।  

बैंक की तरफ से जारी विज्ञापन के मुताबिक इस भर्ती के लिए आवेदन करने की लास्ट डेट 8 डेट 08 अप्रैल 2023 है। तो जो उम्मीदवार इसके लिए आवेदन करना चाहते हैं व सभी 8 अप्रैल तक आवेदन कर दें। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए डायरेक्ट लिंक से भी आवेदन कर सकते हैं। 

डायरेक्ट लिंक सें करें आवेदन

वैकेंसी डिटेल

आधिकारिक नोटिफिकेशन के मुताबिक इस रिक्रूटमेंट ड्राइव के जरिए कुल 150 पदों को योग्य कैंडिडेट्स से भरा जाएगा। इस भर्ती अभियान के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों को किसी भी स्ट्रीम में स्नातक होना चाहिए।इस भर्ती के लिए अप्लाई करने वाले उम्मीदवारों की उम्र 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए। कैंडिडेट्स नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करके भी आवेदन कर सकते हैं। 

ऐसे करें आवेदन

  • सबसे पहले ऑफिशियल वेबसाइट पर जाएं। 
  • इसके बाद होमपेज पर करियर टेब पर जाएं। 
  • इसके बाद To apply for Junior Officers vacancies वाले लिंक पर क्लिक करें। 
  • फिर आप एप्लीकेशन फॉर्म भरें। 
  • इसके बाद पेज को डाउनलोड कर उसकी एक हार्ड कॉपा अपने पास रख लें। 

 ये भी पढ़ेंIIT दिल्ली में एडमिशन के लिए आवेदन करेन की बढ़ी तारीख, जानें अब क्या है लास्ट डेट

 

Latest Education News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Naukri News in Hindi के लिए क्लिक करें एजुकेशन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement