Thursday, April 25, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

बिहार की जनता के नाम पीएम मोदी ने लिखा खत, बोले-जात-पात पर नहीं, विकास पर पड़ रहा वोट

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण की वोटिंग से पहले राज्य की जनता के नाम खत लिखा है। इस खत में उन्होंने एनडीए के पक्ष में मतदान करने और फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: November 05, 2020 17:17 IST
PM Modi's letter for Bihar, says need Nitish Kumar as CM to develop state- India TV Hindi
Image Source : PTI PM Modi's letter for Bihar, says need Nitish Kumar as CM to develop state

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर तीसरे चरण की वोटिंग से पहले राज्य की जनता के नाम खत लिखा है। इस खत में उन्होंने एनडीए के पक्ष में मतदान करने और फिर से नीतीश कुमार के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील की है। उन्होंने बिहार के लिए किए गए विकास कार्यों का भी जिक्र इसमें किया है।

Related Stories

पीएम मोदी ने लिखा, ''मेरे प्रिय बिहार के भाइयो और बहनों, सादर प्रणाम। आज इस पत्र के माध्यम से आपसे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाए रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।''

चार पेन्ने के इस पत्र में उन्होंने कहा, इस पत्र के माध्यम से वे बिहार के विकास, विकास के लिए एनडीए पर विश्वास और विश्वास बनाने रखने के लिए एनडीए के संकल्प के बारे में बात करना चाहता हूं।

इससे पहले पीएम मोदी ने बिहार चुनाव प्रचार से जुड़ा अपना अनुभव साझा किया था। 10 ट्वीट के ज़रिए पीएम मोदी ने बिहार के लोगों की लोकतांत्रिक जिजीविषा और विकास और क़ानून के प्रति आकांक्षा को सराहते हुए कहा कि युवाओं और महिलाओं की भागीदारी उन्हें प्रेरित करती हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement