Saturday, May 04, 2024
Advertisement

कर्नाटक विधानसभा चुनाव: फाइनल ओपिनियन पोल पर BJP अध्यक्ष अमित शाह ने कही यह बात

कर्नाटक के फाइनल ओपनियन पोल पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा बीजेपी को कर्नाटक में प्रचंड बहुमत मिलेगा और पार्टी अपने दम पर कर्नाटक में सरकार बनाएगी।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: May 09, 2018 18:55 IST
Karnataka Assembly Election BJP President Amit Shah reaction on  Final Opinion Poll- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Karnataka Assembly Election BJP President Amit Shah reaction on  Final Opinion Poll

नई दिल्ली: कर्नाटक के फाइनल ओपनियन पोल पर बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने कहा बीजेपी को कर्नाटक में प्रचंड बहुमत मिलेगा और पार्टी अपने दम पर कर्नाटक में सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस जब भी हारती है तो त्रिशंकू विधानसभा की बात करती है। उन्होंने भरोसा जताया कि बीजेपी कंफर्टेबल मेजोरिटी के साथ जीत हासिल करेगी। 

अमित शाह ने कहा कि पूरे कर्नाटक में मोदी लहर है और अगर आप रोड शो देखिए तो सात किमी तक पैर रखने की जगह नहीं है। रायचूर, बैंगलूर, मैसूर हर तरफ बीजेपी की लहर है। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी पूर्ण बहुमत के साथ कर्नाटक में सरकार बनाने जा रही है। वहीं सीएम सिद्दारमैया के इस दावे पर कि कांग्रेस विधानसभा चुनाव में जीत हासिल करेगी, अमित शाह ने कहा, अगर वे जीत को लेकर इतने विश्वस्त होते तो दो जगह से चुनाव नहीं लड़ रहे होते। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर कर्नाटक की जनता को पूरा विश्वास है और पूरे प्रदेश में मोदी की लहर कायम है। 

वहीं बीजेपी के सीएम पद के उम्मीदवार येदियुरप्पा से जुड़े भ्रष्टाचार के सवाल पर अमित शाह ने कहा कि जब येदियुरप्पा पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा था तब उन्होंने अपने पद से इस्तीफा दे दिया था। उनपर लगे सारे आरोप गलत थे और कोर्ट ने उन्हें सभी आरोपों से बरी कर दिया है। कोर्ट ने अपने फैसले में लिखा है कि उनपर कोई केस नहीं बनता है बल्कि केस बनाया गया। 

अमित शाह ने कहा कि कर्नाटक की जनता ने प्रदेश सरकार को बदलने का फैसला कर लिया है। 15 मई को परिणाम सबके सामने होगा। बीजेपी प्रदेश में एकबार फिर सरकार बनाने जा रही है। वहीं राहुल गांधी के प्रधानमंत्री पद से जुड़े बयान को लेकर किए गए सवाल पर अमित शाह ने कहा कि मैं राहुल जी के बयानों पर टिप्पणी नहीं करता। वहीं सोनिया गांधी के चुनाव प्रचार के सवाल पर उन्होंने कहा कि सबको अपनी पार्टी के लिए प्रचार कना चाहिए।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Karnataka Assembly Election 2018 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement