Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिजनौर में उद्घाटन में नारियल टूटने की जगह टूट गई सड़क, धरने पर बैठीं विधायक

विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नयी बनी सड़क उखड़ गयी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: December 03, 2021 22:33 IST
Suchi Chaudhary, Suchi Chaudhary Bijnor, Suchi Chaudhary Bijnor Coconut- India TV Hindi
Image Source : TWITTER उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक अजीबोगरीब घटना में उद्घाटन के दौरान नारियल तोड़ते वक्त उस जगह सड़क ही टूट गई।

Highlights

  • बीजेपी विधायक सुची चौधरी ने जैसे ही नारियल फोड़ा, नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई।
  • नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई।
  • घटना की सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया।

बिजनौर: उत्तर प्रदेश के बिजनौर में एक अजीबोगरीब घटना में उद्घाटन के दौरान नारियल तोड़ते वक्त उस जगह सड़क ही टूट गई। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिजनौर में एक नयी सड़क का उद्घाटन करते समय भारतीय जनता पार्टी की विधायक सुची चौधरी ने जैसे ही नारियल फोड़ा, नारियल फूटने की जगह सड़क टूट गई। इससे नाराज विधायक धरने पर बैठ गईं और सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। घटना की सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, गुरुवार की शाम बिजनौर से बीजेपी विधायक सुची चौधरी सिंचाई खंड की नहटौर शाखा की नहर पटरी पर सात किमी लंबी बनी सड़क का गांव खेड़ा के निकट उद्घाटन करने पहुंची थीं। विधि-विधान से उन्होंने सड़क पर नारियल फोड़ा तो नारियल तो नहीं टूटा लेकिन जिस जगह नारियल पटका गया, उस जगह से नयी बनी सड़क उखड़ गयी। इस पर जब विधायक के पति मौसम चौधरी ने फावड़ा मंगवाकर चलवाया तो सड़क एकदम से उखड़ने लगी। नयी सड़क की इस हालत से नाराज विधायक उद्घाटन कार्यक्रम स्थगित कर धरना देकर बैठ गईं।


धरने पर बैठी विधायक सुची चौधरी ने सड़क की गुणवत्ता को लेकर अधिकारियों को खूब खरी-खोटी सुनाई। जिला मुख्यालय में इस बारे में सूचना मिलते ही लोक निर्माण विभाग की टीम ने मौके पर पहुंचकर सड़क का नमूना लिया। सिंचाई खंड के अधिशासी अभियंता विकास अग्रवाल ने बताया कि नमूना ले लिया गया है और जांच में सड़क की गुणवत्ता में गड़बड़ी मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। विभाग से मिली जानकारी के अनुसार इस सड़क के निर्माण पर 1.16 करोड़ रुपये का खर्च आया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement