Friday, May 03, 2024
Advertisement

कर्नाटक में चला कांग्रेस का जादू, शुरुआती बढ़त मिलती देख दिल्ली में बजने लगे ढोल-नगाड़े; VIDEO

कांग्रेस नेताओं ने जीत की कामना के लिए पार्टी मुख्यालय के बाहर भगवान हनुमान की विशेष पूजा की। कांग्रेस दफ्तर के बाहर एक कार्यकर्ता ने अपनी फैमिली के साथ पार्टी की जीत के लिए हवन किया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: May 13, 2023 9:28 IST
congress workers- India TV Hindi
Image Source : TWITTER- ANI जश्न मरा रहे कांग्रेस कार्यकर्ता

नई दिल्ली: कर्नाटक में 224 सदस्यीय विधानसभा चुनाव के लिए मतगणना शुरू होते ही राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी कार्यकर्ताओं ने पूजा-अर्चना की। रूझानों में बढ़त मिलते देख ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं को उत्सव के मूड में देखा गया, उन्होंने पार्टी मुख्यालय में ढोल और नगाड़ों के साथ भांगड़ा की धुन पर नृत्य किया। पार्टी नेताओं ने जीत की कामना के लिए पार्टी मुख्यालय के बाहर भगवान हनुमान की विशेष पूजा भी की। कांग्रेस दफ्तर के बाहर एक कार्यकर्ता ने अपनी फैमिली के साथ पार्टी की जीत के लिए हवन किया।

देखें कांग्रेस कार्यकर्ताओं के जश्न का वीडियो-

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव में पार्टी की जीत और पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खरगे, पार्टी नेताओं सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा के लिए भी नारे लगाए।

कर्नाटक विधानसभा के लिए मतदान 10 मई को हुआ था। कांग्रेस ने दक्षिणी राज्य में खड़गे, राहुल गांधी, प्रियंका गांधी और सोनिया गांधी के साथ आक्रामक प्रचार किया था। कांग्रेस को दक्षिणी राज्य में सत्ता में वापसी की उम्मीद है। कर्नाटक में अगली सरकार किस पार्टी की बनेगी ये अगले कुछ घंटे में पता चल जाएगा। 224 सीटों पर वोटों की गिनती के लिए पूरे राज्य में 36 सेंटर्स बनाए गए हैं। इन सेंटर्स पर ठीक सुबह 8 बजे से गिनती जारी है।

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement