Friday, April 19, 2024
Advertisement

अगली हॉलीवुड फिल्म में ऐसा होगा प्रियंका चोपड़ा का हेयरस्टाइल, आपने देखी ये Viral Photo?

प्रियंका चोपड़ा जल्द ही बॉलीवुड फिल्म 'द स्काई इज पिंक' में भी नज़र आएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: August 25, 2019 13:49 IST
Priyanka Chopra- India TV Hindi
Priyanka Chopra

मुंबई: बॉलीवुड की 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) अपने स्टाइल और फैशन से हमेशा लोगों को इंम्प्रैस करती हैं। ना सिर्फ रियल लाइफ में, बल्कि अलग-अलग फिल्मों में भी वह अलग अंदाज में नज़र आती हैं। फिर चाहे वह 'अंजाना अंजानी' फिल्म हो या फिर 'बर्फी'। प्रियंका अपने लुक को सभी को भी कर देती हैं। उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें वह बॉब कट हेयरस्टाइल में दिखाई दे रही हैं।

खबरों की मानें तो प्रियंका ने अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट के लिए ये हेयरस्टाइल अपनाया है। इस लुक में भी वह बेहद ग्लैमरस लग रही हैं। इन फोटोज में सभी बच्चे आइस्क्रीम खाते बेहद खुश नज़र आ रहे हैं।

हाल ही में प्रियंका चोपड़ा को अपने जेठ जो जोनस की बर्थडे पार्टी सेलिब्रेशन में ग्लैमरस अवतार में देखा गया था। उनकी इसके अलावा उनकी बर्थडे पार्टी की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही 'द स्काई इज पिंक' फिल्म में नज़र आएंगी, जिसमें फरहान अख्यर और जायरा वसीम भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की एक किड्स सुपरहीरो फिल्म में भी दिखाई देंगी। 

Also Read:

दीपिका पादुकोण ने लंदन में Fan के साथ क्लिक कराई फोटो, यूजर्स बोले- 'दोनों में एक्ट्रेस कौन है!' 

Bigg Boss 13: शो का पहला प्रोमो हुआ रिलीज, स्टेशन मास्टर बने सलमान खान ने किया जबरदस्त खुलासा

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement