Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

सपना चौधरी ने स्टेज पर किया धमाकेदार डांस, खूब पसंद किया जा रहा है वीडियो

सपना चौधरी के डांस वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं, सपना के डांस को देशभर में पसंद किया जाता है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 20, 2020 15:43 IST
सपना चौधरी- India TV Hindi
सपना चौधरी

सपना चौधरी (Sapna Chaudhary) के डांस वीडियो खूब पसंद किए जाते हैं और जैसे ही नया वीडियो सामने आता है सपना के फैन्स उसे वायरल कर देते हैं। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का डांस वीडियो एक बार फिर यूट्यूब पर खू पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को त्रिमूर्ति कैसेट्स यूट्यूब चैनल पर पब्लिश किया गया है। वीडियो को अब तक 81 लाख से ज़्यादा लोग देख चुके हैं। 

वैसे इसमें चौकने वाली बात नहीं है, क्योंकि सपना का हर एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर इसी तरह से धमाल मचाता है। सपना चौधरी ने अपने करियर की शुरुआत हरियाणा के एक ऑर्केस्ट्रा टीम के साथ की थी। सपना ने शुरुआत में हरियाणा और उसके आस पास के राज्यों में रागनी प्रोग्राम्स में रागनी पार्टियों के साथ हिस्सा लिया और उसके बाद स्टेज डांस करना शुरू किया।

इस वीडियो में सपना चौधरी स्टेज पर हरियाणवी गाने पर डांस परफॉर्म कर रही हैं। सपना की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उनके हर डांस वीडियो (Dancce Video) पर करोड़ों की संख्या में व्यूज आते हैं।

हाल ही में उनका लेटेस्ट हरियाणवी सॉन्ग 'सुल्फा सररार ठा गया' रिलीज हुआ था। इस गाने को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement