Sunday, March 03, 2024
Advertisement

पवन सिंह के बच्चे की मां बनने वाली थीं अक्षरा सिंह, एक्टर की दूसरी पत्नी ने किया 3 महीने की प्रेग्नेंसी का खुलासा

भोजपुरी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस अक्षरा सिंह और पवन सिंह के बीच का विवाद हर कुछ दिन में नए खुलासे के साथ सामने आता है। इस बार एक्टर की पत्नी ने खुलासा किया है कि अक्षरा 3 महीने प्रेग्नेंट थीं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: December 01, 2023 20:55 IST
Pawan Singh and Akshara Singh- India TV Hindi
Image Source : X Pawan Singh and Akshara Singh

नई दिल्लीः पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति सिंह ने एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के साथ उनके रिश्ते के बारे में बात की। 2019 में पवन पर अक्षरा को बदनाम करने और उनकी अश्लील तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर पोस्ट करने का मामला दर्ज किया गया था। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि अक्षरा द्वारा दिए गए बयान के अनुसार, मार्च 2018 में शादी होने के बाद उसने अपनी दोस्ती खत्म करने का फैसला किया। लेकिन, पवन नहीं चाहते थे कि चीजें अभी खत्म हों और वह उस पर अपने रिश्ते को जारी रखने के लिए दबाव डालने लगा। 

अक्षरा ने लगाया पवन पर आरोप

अक्षरा सिंह ने काशी विश्वनाथ मंदिर के दर्शन किए अक्षरा ने आरोप लगाया है कि उन्होंने उन्हें इंडस्ट्री में काम न करने देने की धमकी भी दी। उन्होंने आरोप लगाया कि एक्टर ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। इस आरोपों के सामने आने के बाद अब पवन सिंह की दूसरी पत्नी ज्योति ने अपने पति के बचाव में सामने आने का फैसला लिया और मामले पर कई खुलासे किए। 

क्या बोलीं ज्योति सिंह 

ज्योति ने हाल ही में अपने पति पवन सिंह और अक्षरा के रिश्ते के बारे में मीडिया से बात की और कहा, "शादी से पहले मैंने पवन से कभी बात नहीं की और शादी की ये सारी बातें सिर्फ 20 दिनों में हो गईं। मेरी शुरू से एक ही बात थी कि जहां भी मेरे पिता मुझसे कहें, मैं शादी करूंगी।" 

शादी के तुरंत बाद पवन ने दिया था पत्नी को धोखा

उन्होंने आगे कहा, "जिस दिन मेरी शादी हुई उसी दिन से मेरी हालत खराब होने लगी, लेकिन मेरे परिवार ने मुझे एडजस्ट करने के लिए कहा। मेरे पास कुछ चीजें हैं जिन्हें मैं जल्द ही मीडिया के माध्यम से लोगों के सामने लाऊंगी। शादी खत्म होने के तुरंत बाद, पवन ने मुझे बताया कि उसके पास एक फिल्म का मुहूर्त हुआ और वह कुछ मिनटों के बाद चले गए। फिर कुछ समय बाद मुझे पता चला कि वह झूठ बोल रहे थे और वह अक्षरा के साथ पटना में थे।" 

अक्षरा सिंह ने पत्नी को बताया था सच

उन्होंने आगे कहा, "यह पूरा मामला तब हुआ जब शादी के दिन ही पवन सिंह की मां मेरे पास आईं और मुझसे कहा कि मैं उसे फोन करके पूछूं कि वह कहां पहुंचा क्योंकि उसे घर से निकले काफी समय हो गया था। जब मैंने फोन किया, उसके बाद अक्षरा ने फोन उठाया और कहा कि पवन नशे में है और वह सो रहा है। तब अक्षरा ने मुझे बताया कि उसने अपने परिवार के दबाव में शादी की है और पवन हमेशा उससे कहता था कि वह उसकी पत्नी है।" 

3 महीने की प्रेग्नेंट थीं अक्षरा सिंह 

ज्योति ने आगे कहा, "उसके बाद, वह अक्षरा सिंह के साथ थे। वह एक महीने तक घर नहीं आए। अक्षरा 3 महीने की गर्भवती थीं। उन्होंने ही मुझे यह बताया था और मेरे पास इसकी रिकॉर्डिंग है"। शादी के कुछ महीने बाद ज्योति ने पवन पर मानसिक उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा कि अभिनेता उन्हें गर्भपात के लिए मजबूर कर रहे थे और आत्महत्या के लिए उकसा रहे थे।  रिपोर्ट्स के मुताबिक, जब वह गर्भवती थीं तो उन्हें दवा दी गई, जिससे उनका गर्भपात हो गया। इससे पहले 2014 में पवन सिंह की शादी नीलम से हुई थी और 2015 में उन्होंने आत्महत्या कर ली थी।

इसे भी पढ़ेंः साड़ी पहन..मांग में सिंदूर लगाए, देसी शकीरा बन छाई रानी चटर्जी , लगाए ऐसे ठुमके की मदहोश हुए फैंस

रणबीर कपूर ने खुद किया 'एनिमल' के पार्ट 2 को लेकर खुलासा, इस बार डबल होगा एक्शन और एंटरटेनमेंट का तड़का

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement