Friday, May 17, 2024
Advertisement

'अफसर बिटिया' का ट्रेलर हुआ रिलीज, देख आपके भी आंखों में आ जाएंगे आंसू

भोजपुरी फिल्म 'अफसर बिटिया' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में कुणाल सिंह, श्रुति राव, आकाश सिंह यादव, प्रकाश जैस, मोना रे, बीना पांडेय और प्रदीप के शर्मा जैसे दिग्गज एक्टर्स हैं।

Edited By: Poonam Shukla @Poonams65850364
Published on: July 02, 2023 13:55 IST
twitter- India TV Hindi
Image Source : TWITTER अफसर बिटिया

भोजपुरिया शो मैन प्रदीप के शर्मा की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'अफसर बिटिया' का दिल छू लेने वाला ट्रेलर आउट हो गया है। फिल्म के ट्रेलर में अभिनेता कुणाल सिंह, अभिनेत्री श्रुति राव और आकाश सिंह यादव की तिकड़ी का जलवा देखने को मिल रहा है। यह फिल्म महिला प्रधान है और यह बेटियों की शिक्षा और उसके पिता के उस सपने पर आधारित है, जो चाहता है कि उसकी बिटिया पढ़ लिख कर अफसर बने, लेकिन गरीबी  में उस पिता के मन पर बेटी को अच्छे जगह पर न पढ़ा पाने की मजबूरी से क्या बीतती है, वह इस फिल्म में बखूबी दिखाया गया है। 

Anupamaa की होगी मौत? माया ने रचा बड़ा षड्यंत्र, शो में आएंगे ये ट्विस्ट

फिल्म की कहानी जितनी रोचक है, ट्रेलर में कलाकारों की अदाकारी भी कहानी के भाव को जीवंत करती नजर आई है। पूरी फिल्म कैसी होगी इसके लिए फिल्म के रिलीज का इंतजार करना होगा। फिल्म को लेकर प्रदीप के शर्मा ने बताया कि 'अफसर बिटिया' मेरी अब तक की सभी फिल्मों से अलग है। इस फिल्म में श्रुति राव एक सशक्त भूमिका में है। बाकी कलाकारों ने भी बेहतरीन काम किए हैं। मैं हर बार ऐसी फिल्मों का निर्माण करने की कोशिश करता हूं, जिससे भोजपुरी सिनेमा स्तर और ऊपर उठे।’ मैंने जो सिनेमा बनाया हैं उसमें ‘डमरू’, ‘राजतिलक’, ‘लिट्टी चोखा’, 'आशिकी’, ‘सबका बाप अंगूठा छाप’ जैसी मेरी फिल्में हैं, जिसे मैंने हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रख कर बनाया है। ये सारी फिल्में एक दूसरे से अलग और नायाब थी। अब 'डार्लिंग',  'अफसर बिटिया' तैयार है, जो जल्द ही रिलीज होगा। 

Bigg Boss OTT 2: बीच शो में जेड हदीद ने उतार दी अपनी पैंट, वीडियो हो रहा वायरल

 

बता दें कि बाबा मोशन पिक्चर्स प्रा.लि. कृत इस फिल्म की निर्माता अनीता शर्मा हैं। निर्देशक राकेश त्रिपाठी, कन्हैया एस विश्वकर्मा हैं। कथा, पटकथा, संवाद राकेश त्रिपाठी ने लिखा है। गीतकार कवि प्यारेलाल यादव, सत्या सावरकर एवं धरम हिन्दुस्तानी, संगीतकार मधुकर आनंद,  डीओपी विजय मंडल हैं। संकलन कोमल वर्मा, नृत्य कानू मुखर्जी, कला रामबाबू ठाकुर का है। पोस्ट प्रोडक्शन ऑडियो लैब में किया गया है। पार्श्व संगीत असलम सुर्ती, वेश भूषा नानू फैशन डिजाईनर का है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bhojpuri News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement