Saturday, May 18, 2024
Advertisement

आमिर खान को याद आए 'दिल चाहता है' के क्रू के साथ बिताए पल

'दिल चाहता है' साल 2001 में रिलीज हुई थी और फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म थी। 

Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: August 09, 2021 23:14 IST
आमिर खान- India TV Hindi
Image Source : IANS आमिर खान

मुंबई: सुपरस्टार आमिर खान की फिल्म 'दिल चाहता है' 10 अगस्त को अपने 20 साल पूरे करेगी। आमिर के अनुसार यह सबसे यादगार परियोजनाओं में से एक थी और निर्देशक फरहान अख्तर और पूरी कास्ट के साथ काम करने का एक शानदार अनुभव था। आमिर कहते हैं, " 'दिल चाहता है' मेरी सबसे यादगार फिल्मों में से एक है। मुझे लगता है कि हम सभी (फरहान, रितेश, जोया, अक्षय, सैफ, सोनाली, डिंपल, प्रीति, मैं, जावेद साहब, शंकर) , एहसान, लॉय, बेसिन, अवान, रवि, सुजाना, नकुल, सुबाया, सब..), की ऊर्जा फिल्म में कुछ खास लेकर आई।"

'दिल चाहता है' साल 2001 में रिलीज हुई थी और फरहान अख्तर के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म थी। इस फिल्म में आमिर खान, सैफ अली खान और अक्षय खन्ना मुख्य भूमिका में थे। यह तीन दोस्तो की कहानी के इर्द-गिर्द घूमती है। इसमें प्रीति जिंटा, सोनाली कुलकर्णी और डिंपल कपाड़िया भी थीं, संगीत शंकर-एहसान-लॉय का था और गीत जावेद अख्तर के थे।

आमिर खान

Image Source : IANS
आमिर खान

आमिर आगे कहते हैं कि 'दिल चाहता है' उन फिल्मों में से एक थी जो एक अलग कहानी के साथ सामने आई और एक निर्देशक के रूप में फरहान अख्तर ने एक अविश्वसनीय काम किया है।

'दिल चाहता है' 10 अगस्त को एंड पिक्च र्स पर प्रसारित होगी।

इनपुट-आईएएनएस

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement