Thursday, April 25, 2024
Advertisement

ऐश्वर्या के बर्थडे पर अभिषेक बच्चन ने लिखा ये प्यार भरा पोस्ट, खींच रहा लोगों का ध्यान

ऐश्वर्या राय बच्चन के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लगातार कई सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 01, 2020 22:41 IST
Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ABHISEHK BACHCHAN Abhishek Bachchan and Aishwarya Rai Bachchan

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं। ऐश्वर्या के जन्मदिन पर सोशल मीडिया पर लगातार कई सितारे उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं उनके पति और बॉलीवुड अभिनेता अभिनेता अभिषेक बच्चन ने एक प्यार भरा पोस्ट लिखा है। इस पोस्ट के साथ जूनियर बच्चन ने अभिनेत्री के साथ एक तस्वीर भी शेयर की है। जिसमें दोनों काउच पर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। 

B'day: 'हम दिल दे चुके सनम' से 'जोधा अकबर' तक, इन फिल्मों में दिखी ऐश्वर्या राय की दमदार एक्टिंग

अभिषेक ने इंस्टाग्राम पर ये पोस्ट शेयर किया है। पोस्ट में लिखा- 'जन्मदिन की ढेर सारी बधाई पत्नी। सभी चीजों के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। तुमने जो भी हमारे लिए किया है वो हमारे लिए खास है। उम्मीद करता हूं कि तुम हमेशा ऐसे ही मुस्कुराती रहो। ढेर सारा प्यार। आई लव यू।'

अभिषेक बच्चन के अलावा कई सितारों ने भी ऐश्वर्या को जन्मदिन की बधाई दी है। ऐश्वर्या के साथ फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' में काम कर चुकीं अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज में ऐश्वर्या की एक खूबसूरत सी तस्वीर को साझा करती हुई लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे ऐश। तुम इसी तरह से अपनी दीप्ति का प्रसार करती रहो।"

Anuhska Sharma

Image Source : INSTAGRAM/ANUSHKA SHARMA
Anuhska Sharma 

अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा लिखती हैं, "जन्मदिन बहुत-बहुत मुबारक हो ऐश्वर्या राय बच्चन। तुम पर अपार कृपा हमेशा बनी रहे।"

शादी के 2 दिन बाद काजल अग्रवाल ने शेयर की ब्राइडल फोटोशूट की तस्वीरें, रोमांटिक मूड में आईं नजर

Shilpa Shetty Kundra

Image Source : INSTAGRAM/SHILPA SHETTY KUNDRA
Shilpa Shetty Kundra 

फिल्म 'देवदास' में उनके साथ काम कर चुकी अभिनेत्री माधुर दीक्षित नेने लिखती हैं, "तुम्हें जन्मदिन की बधाई ऐश्वर्या। तुम्हारे साथ 'देवदास' में काम करना कल की ही बात लगती है। तुम्हें आने वाले साल की शुभकामनाएं।"

Madhuri Dixit

Image Source : INSTAGRAM/MADHURI DIIXT
Madhuri Dixit

पाश्र्वगायिका शिल्पा राव ट्वीट करती हुई लिखती हैं, "हैप्पी बर्थडे ऐश्वर्या राय। तुम्हें अच्छी सेहत और खुशियों की शुभकामनाएं। हैशटैगबुलेया की चमक उस वक्त और भी ज्यादा बढ़ गई, जब तुम स्क्रीन पर आई थी।"

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement