1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मनोरंजन
  4. बॉलीवुड
  5. लेडी डॉक्टर के तंज पर आर माधवन का धांसू जवाब, फैन बोले 'अटेंशन पाना चाहती होगी'

लेडी डॉक्टर के तंज पर आर माधवन का धांसू जवाब, फैन बोले 'अटेंशन पाना चाहती होगी'

आर माधवन पर ड्रग्स लेने का तंज कसने वाली लेडी डॉक्टर को जवाब मिल गया है। एक्टर ने डॉक्टरी भाषा में ही उस महिला को ऐसा जवाब दिया है कि फैंस झूम उठे हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 06, 2021 11:52 IST
R Madhvan- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@ACTORMADHAVAN R Madhvan

एक्टर आर माधवन हमेशा अपनी फिटनेस और अदाकारी के लिए जाने जाते है। हाल ही में एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर एक फिल्म में अपना लुक शेयर किया तो एक महिला डॉक्टर ने माधवन पर ड्रग्स लेने का तंज कस दिया। इस तंज से माधवन ही नहीं उनके फैन को भी बहुद दुख पहुंचा। लेकिन माधवन ने बिना उस डॉक्टर को लताड़े ऐसा जवाब दिया कि उनके फैन वाह वाह कर रहे हैं। 

कपिल शर्मा की 'गुड न्यूज' पर अनिल कपूर ने यूं किया रिएक्ट, कपिल भी हंसे बगैर रह न सके

इस लेडी डॉक्टर ने ट्वीट में माधवन के बारे में लिखा - एक वक्त दिल चुराने वाले एक्टर थे मैडी। दुख होता है कि उन्होंने शराब और ड्रग्स की वजह से अपना करियर बर्बाद कर लिया।एंट्री के वक्त वो एक ताजे फूल जैसे थे, अब उनकी आंखें औऱ चेहरा देखिए।

इस ट्वीट को देखकर माधवन को गुस्सा तो जरूर आया होगा लेकिन अपनी फितरत के अनुसार माधवन ने बेहद शालीन अंदाज में इस डॉक्टर को जवाब दिया। 

ओह ! तो ये आपका आकलन है। मुझे आपके मरीजों के लिए डर लग रहा है। हो सकता है कि आपको किसी डॉक्टर की अपॉइंटमेंट की जरूरत हो। 

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: फना हो गई नायरा, क्या मोड़ लेगी कार्तिक की जिंदगी

माधवन के इस धांसू जवाब पर जहां उनके फैंस खुश हो गए हैं वहीं इस डॉक्टर ने अपना ट्वीट डिलीट कर दिया है। आपको बता दें कि माधवन के ट्रोल होने का यह पहला वाकया नहीं है। वो कई बार बिना वजह भी ट्रोल हो गए हैं। लेकिन अपने शांत अंदाज के चलते वो ऐसे जवाब देते हैं कि तल्खी भी नहीं आती और ट्रोल्स को जवाब मिल जाता है। 

माघवन के फैंस उनके धांसू जवाब से खुश हो गए हैं। वो लेडी डॉक्टर को जमकर लताड़ रहे हैं। कोई उसे अटेंशन सीकर बता रहा है तो कोई कह रहा है कि उसे नए सिरे से डॉक्टरी पढ़नी चाहिए। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो माधवन Rocketry: The Nambi Effect की शूटिंग में बिजी है। ये फिल्म अंतरिक्ष इंजीनियर नंबी नारायण की जिंदगी पर आधारित है औऱ माधवन नारायण का किरदार निभा रहे हैं।