1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर की नई तस्वीर, कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर की नई तस्वीर, कैप्शन जीत लेगा आपका दिल

आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने वाइफ श्वेता के साथ नई फोटो शेयर की है, जो फैंस को पसंद आ रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 19, 2021 10:08 IST
aditya narayan shares new picture with wife Shweta Agarwal Jha wrote My happy place is you - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: ADITYANARAYANOFFICIAL आदित्य नारायण ने वाइफ श्वेता अग्रवाल के साथ शेयर की नई तस्वीर, कैप्शन जीत लेगा आपका दिल 

बॉलीवुड सिंगर और होस्ट आदित्य नारायण सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इन दिनों वो अपनी फिटनेस पर बहुत ध्यान दे रहे हैं और अक्सर जिम में वर्कआउट करते हुए पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अब उन्होंने अपनी वाइफ और एक्ट्रेस श्वेता अग्रवाल झा के साथ नई तस्वीर साझा की है। साथ ही अपने दिल की बात भी लिखी है। उनकी ये तस्वीर फैंस को काफी पसंद आ रही है। 

आदित्य नारायण ने इंस्टाग्राम पर वाइफ श्वेता के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- "मेरी खुशी का ठिकाना है आप"। इसके साथ दिल वाला इमोजी भी बनाया है। तस्वीर के बैकग्राउंस से साफ जाहिर है कि ये उनके वेकेशन की फोटो है।  

उदित नारायण ने म्यूजिक इंडस्ट्री में पूरे किए 41 साल, आदित्य नारायण ने शेयर की रेट्रो तस्वीर

 

आदित्य एक फिटनेस फ्रीक के रूप में भी जाने जाते हैं। उन्होंने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने जिम में क्रॉस बॉडी हैमर कर्ल करते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया था। आदित्य हरे रंग की टी-शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। वह अपने प्रशिक्षण की गिनती पूरी करते हैं। यहां तक कि उनके प्रशिक्षक केट हर्षद उनके वजन प्रशिक्षण की निगरानी करते हैं। आदित्य ने लिखा, "गेन्ज ऐट द रेट ऑफ केट हर्षद।"

आदित्य और श्वेता की शादी 1 दिसंबर 2020 को मुंबई में हुई थी। इसके बाद वो हनीमून मनाने जम्मू-कश्मीर गए थे। उनकी पहली मुलाकात साल 2010 में शापित के सेट पर हुई थी। 

आदित्य नारायण वर्तमान में इंडियन आइडल सीजन-12 को होस्ट करते हैं। 

(IANS इनपुट के साथ) 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
टोक्यो ओलंपिक 2020 कवरेज
X