Monday, May 06, 2024
Advertisement

17 साल बाद काजोल ने बताया, इसलिए की थी अजय देवगन से शादी

अजय देवगन और कालोज की शादी को लगभग 17 साल हो चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को रोज बनते-बिगड़ते रिश्तों वाली फिल्मी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर गिना जाता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 01, 2016 19:32 IST
काजोल और अजय देवगन।- India TV Hindi
काजोल और अजय देवगन।

मुंबई: अजय देवगन और कालोज की शादी को लगभग 17 साल हो चुके हैं। इन दोनों की जोड़ी को रोज बनते-बिगड़ते रिश्तों वाली फिल्मी दुनिया में एक मिसाल के तौर पर गिना जाता है। लेकिन हममें से ज्यादातर लोगों को यह बात शायद ही मालूम हो कि जब इन दोनों से शादी की थी तब काजोल अपने करियर में बुलंदियां छू रही थीं जबकि अजय तब उतने मशहूर नहीं हुए थे।

इसे भी पढ़े:-

अपनी शादी के इतने साल बाद अब जाकर काजोल ने पहली बार उस बात का खुलासा किया है जिसकी वजह से वह अजय से शादी करने का मन बना पाईं। काजोल ने कहा कि उस समय शादी का फैसला एक सही कदम था और वह अपने करियर को इसमें बाधा नहीं बनने देना चाहती थीं। काजोल और अजय ने 1999 में शादी की थी और अब उनके दो बच्चे भी हैं। अजय और काजोल की बेटी का नाम नायसा जबकि बेटे का नाम युग है।

काजोल ने कहा, ‘उस समय यह फैसला मेरे लिए बिल्कुल सही था। मैं लगभग साढ़े आठ या नौ सालों से लगातार काम कर रही थी। इसलिए मैंने सोचा कि अब काम से थोड़ी फुर्सत ली जाए और इसे कुछ समय के लिए किनारे रखा जाए।’ काजोल आखिरी बार शाहरुख खान के साथ दिलवाले में दिखी थीं। काजोल और शाहरुख की जोड़ी ने इस फिल्म के पहले भी कई कामयाब फिल्में दी थीं और यह जोड़ी रुपहले पर्दे की सबसे सफल जोड़ियों में गिनी जाती है।

अगले पेज पर पढ़िए काजोल ने जीवन में खुश रहने के लिए कैसा फैसला लिया...

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement