Friday, May 03, 2024
Advertisement

अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी बेटी नितारा को गोद में लेकर एक तस्वीर पोस्ट की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 25, 2019 20:04 IST
अक्षय कुमार ने बेटी...- India TV Hindi
अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को इस अंदाज में दी जन्मदिन की बधाई

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को जन्मदिन की बधाई दी है। अक्षय कुमार की बेटी 7 साल की हो गई है। इस मौके पर अक्षय कुमार ने ट्विटर पर बेटी के साथ एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है। तस्वीर में अक्षय कुमार बेटी को अपनी बाहों में लेकर ट्री हाउस में खड़े नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ अक्षय कुमार ने प्यारा सा पोस्ट भी लिखा है। अक्षय लिखते हैं- जब वह डैडी की बाहों में रहती है तो वह सबसे ज्यादा खुश रहती है और जाहिर सी बात है डैडी भी। तुम्हारे लिए दुनिया की सभी खुशियों की कामना करता हूं। जन्मदिन की शुभकामनाएं, नितारा।

बता दें, अक्षय कुमार की बेटी मीडिया से दूर रहना पसंद करती है। अक्षय और ट्विंकल उसे मीडिया और पैपराजी से दूर रखते हैं। खुद नित्या को भी मीडिया से दूर रहना पसंद है। अक्षय कुमार ने एक बार कहा था कि उनकी बेटी उनसे कहती है कि वो बाहर उनके साथ रेस्टोरेंट नहीं जाएगी क्योंकि वहां पैपराजी होंगे और उसे फ्लैशलाइट पसंद नहीं है। 

अक्षय कुमार ने यह भी कहा कि मैं इसके लिए पैपराजी को या अपनी बेटी को दोष नहीं देता हूं। स्टार होने की वजह से हम तो तैयार रहते हैं लेकिन बच्चे कॉलेज पूरा होने से पहले लाइमलाइट में ना ही अआए तो अच्छा है। मैं अपने, "सच कहूं तो इसके लिए मैं उन्हें दोष नहीं देता। स्टार होने के नाते हम इसके लिए तैयार रहते हैं। लेकिन जब तक हमारे बच्चे कॉलेज पूरा करने के बाद किसी भी रूप में लाइमलाइट में नहीं आते हैं, उन्हें फॉलो नहीं करना चाहिए। मैं अपने बच्चों को भी यही सिखाता हूं।

बता दें, अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की एक बेटी नितारा के अलावा एक बेटा आरव भी है।

Also Read:

'हाउसफुल 4' के सभी कैरेक्टर पोस्टर हुए रिलीज, अक्षय, रितेश, बॉबी, कृति और पूजा के नजर आए डबल अवतार

मर्लिन मुनरो की आखिरी दो तस्वीरों की होगी नीलामी

Emmy Awards 2019: बेस्ट टीवी एक्टर, बेस्ट एक्ट्रेस, बेस्ट शो, बेस्ट डायरेक्टर.. यहां पढ़ें पूरी लिस्ट

Latest Bollywood News

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement