1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अनिल कपूर नहीं है कोविड पॉजिटिव, ट्विटर पर खुद दी जानकारी

अनिल कपूर नहीं है कोविड पॉजिटिव, ट्विटर पर खुद दी जानकारी

अनिल कपूर ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को अपने ट्विटर अकांउट से पुष्टि की कि वह कोरोना नेगेटिव हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: December 04, 2020 21:24 IST
अनिल कपूर - India TV Hindi
Image Source : INSTA- ANIL KAPOOR अनिल कपूर 

एक्टर अनिल कपूर ने अटकलों पर विराम लगाते हुए शुक्रवार को अपने ट्विटर अकांउट से पुष्टि की कि वह कोरोना नेगेटिव हैं। अभिनेता ने लिखा, "अटकलों पर विराम लगाते हुए बता दूं कि मैं कोविड-19 की जांच में नेगेटिव पाया गया हूं। आपकी फिक्र और शुभकामनाओं के लिए आपका शुक्रिया।"

वरुण धवन और नीतू कपूर हुए कोरोना संक्रमित, अनिल कपूर संग कर रहे थे 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

हाल ही में सुनने में आया कि अनिल कपूर के साथ चंडीगढ़ में राज मेहता द्वारा निर्देशित फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे वरुण धवन और नीतू कपूर कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। इन तीनों कलाकारों के अलावा अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी फिल्म की यूनिट का हिस्सा हैं। वरुण और नीतू कपूर के कोविड पॉजिटिव होने के बाद यह मान लिया गया कि अनिल कपूर भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं, लेकिन कोविड की जांच में अभिनेता नेगेटिव पाए गए हैं। एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी कोविड निगेटिव हैं।

फिलहाल के लिए फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है।

मनीष पॉल ने वरुण धवन और कियारा आडवाणी के साथ शुरू की 'जुग जुग जियो' की शूटिंग

कुछ दिनों पहले ही वरुण धवन ने कियारा आडवाणी संग फोटो शेयर की थी। उन्होंने लिखा था- जुग जुग जियो, हैप्पी वाइफ, हैप्पी लाइफ। यानि फिल्म में वरुण और कियारा पति-पत्नी की भूमिका निभा रहे हैं। 

वहीं, करीब 2 हफ्ते पहले नीतू कपूर ने मेकअप रूम का एक वीडियो शेयर किया था। वो अपने पति दिवंगत अभिनेता ऋषि कपूर को फिल्म 'जुगजुग जियो' के सेट पर मिस कर रही थीं। अभिनेत्री ने लिखा था, "काफी सालों बाद सेट पर वापसी, नई शुरुआत और फिल्मों का जादू। मैं तुम्हारे प्यार और उपस्थिति को महसूस करती हूं। मां से लेकर कपूर साहब तक, रणबीर हमेशा मेरे साथ रहे। अब मैं खुद को खुद से ही ढूंढती हूं। थोड़ी डरी हुई हूूं, लेकिन मुझे पता है, आप हमेशा मेरे साथ हैं।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment