Thursday, March 28, 2024
Advertisement

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद बोले अरबाज खान, जियोर्जिया एंड्रियानी पॉजिटिव रखने में करती हैं मदद

मलाइका अरोड़ा से तलाक के बाद अरबाज खान अपने रिश्ते के बारे में सबके सामने बात कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 07, 2019 16:58 IST
Arbaz khan and giorgia andriani- India TV Hindi
Arbaz khan and giorgia andriani

अरबाज खान (Arbaz Khan)और मलाइका अरोड़ा(Malaika Arora) का 2017 में तलाक हो गया था। दोनों को बॉलीवुड का हैप्निंग कपल माना जाता था। तलाक के बाद मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने इस बात की पुष्टि नहीं की है। वहीं अरबाज खान जियोर्जिया एंड्रियानी को पिछले कुछ महीनों से डेट कर रहे हैं। इस बात को वह पब्लिकली अक्टूबर 2018 में मान भी चुके हैं। अब अरबाज खान एक टॉक शो के साथ वापिसी कर रहे हैं। जिसको लेकर वह काफी एक्साइटिड हैं।

डेकेन क्रोनिकल को दिए एक इंटरव्यू में अरबाज खान ने अपनी लव लाइफ के बारे में बात की। अरबाज ने बताया, बहुत से लोग उनकी शादी के बारे में जानना चाहते हैं मगर वह अभी उस दोस्त के साथ खुश हैं जिसे वह डेट कर रहे हैं। अगर मुझे अपने अफेयर के बारे में छुपाना होता तो इसके बारे में खुलकर बात नहीं करता।

अरबाज ने कहा- मैं बिना किसी झिझक के साथ कह सकता हूं जियोर्जिया मेरी लाइफ में है। जो मेरी लाइफ में दोस्त की तरह है और मैं उसे डेट कर रहा हूं। यह कहा जाता है इसके बारे में समय ही बताएगा। हां हम साथ में हैं।

अरबाज ने कहा- जियोर्जिया मेरी लाइफ में पॉजिटिविटी लाई है। जब आप अकेले रहते हैं तो अपनी लाइफ को कैज्युअली लेने लगते हैं। आपको लगने लगता है लाइफ में कुछ नहीं बचा है। भाग्य से मैं उस माइंडसेट में नहीं हूं। मेरी पार्टनर मुझे जीवन में पॉजिटिव रहने में मदद करती है।

मलाइका से तलाक के बारे में अरबाज खान ने कहा- पहले एक ऐसा समय था जब मुझे फिकर करने की जरुरत थी। मगर अब वह खत्म हो चुकी है। या तो आप उसे भूल जाओ या माफ कर दो। जीवन में आगे बढ़ने के लिए यह आप पर निर्भर करता है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

Luka Chuppi Box Office collection Day 6: 50 करोड़ पूरा करने से चूकी कार्तिक आर्यन की फिल्म

फिल्म 'कंलक' से आदित्य रॉय कपूर का पहला लुक हुआ जारी

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement