1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना फिल्म 'बाला' के कारण फंसे कानूनी पचड़े में, कहानी चुराने का लगा आरोप

आयुष्मान खुराना फिल्म 'बाला' के कारण फंसे कानूनी पचड़े में, कहानी चुराने का लगा आरोप

Read In English

'बधाई हो' और 'अंधाधुन' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म 'बाला' में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म ऐसे शख्स की कहानी है, जो गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 14, 2019 21:49 IST
Ayushmann Khurrana- India TV
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana

'बधाई हो' और 'अंधाधुन' की सफलता के बाद आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) फिल्म 'बाला' में नज़र आने वाले हैं। यह फिल्म ऐसे शख्स की कहानी है, जो गंजेपन की समस्या से जूझ रहा है। फिल्म की ज्यादा चर्चा होती, उसके पहले ही यह कानूनी पचड़े में फंस गई है। नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कमल कांत चंद्रा ने आयुष्मान के साथ-साथ फिल्म के डायरेक्टर अमर कौशिक और प्रोड्यूसर दिनेश विजन पर कहानी चुराने का आरोप लगाया है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कमल कांत ने वाट्सएप पर यह आइडिया आयुष्मान को भेजा था। आयुष्मान को कहानी तो पसंद आई थी, लेकिन उन्होंने यह फिल्म नहीं की थी। इसके बाद आयुष्मान ने कमल को रिप्लाई देना बंद कर दिया और जल्द इस विषय पर फिल्म की घोषणा हो गई।

अमर कौशिक ने पोर्टल से कहा- ''मुझे इस बारे में कुछ नहीं पता है। हम पिछले 4-5 महीने से फिल्म की स्क्रिप्ट लिख रहे थे। हो सकता है कैरेक्टर एक जैसे हों। मुझे उनके स्क्रिप्ट के बारे में नहीं पता और ना ही मैं उनसे कभी मिला हूं। जहां तक केस की बात है, उसे प्रोड्यूसर्स संभाल लेंगे।''

केस बॉम्बे हाई कोर्ट में दर्ज हुई है। फिल्म की शूटिंग इस महीने शुरू होने वाली थी। फिल्म में भूमि पेडनेकर छोटे शहर की लड़की की भूमिका में हैं।

Also Read:

Avengers Endgame Trailer: फिल्म का नया ट्रेलर आउट, रिलीज़ डेट भी आई सामने

अपने 54वें जन्मदिन पर आमिर खान ने की आने वाली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' की अनाउंसमेंट

'डांसिंग अंकल' संजीव श्रीवास्तव का म्यूज़िक वीडियो 'चाचा नाच' हुआ वायरल

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
coronavirus
X