1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आयुष्मान खुराना: विक्की डोनर ने मुझ जैसे आउटसाइडर को बड़ा सपना दिखाया

आयुष्मान खुराना: विक्की डोनर ने मुझ जैसे आउटसाइडर को बड़ा सपना दिखाया

अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' की रिलीज को सात साल पूरे होने पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि स्पर्म डोनेशन पर बनी इस फिल्म ने मुझ जैसे आउटसाइडर (बाहरी व्यक्ति) को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया।

IANS IANS
Published on: April 20, 2019 15:47 IST
 Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Ayushmann Khurrana

अपनी पहली फिल्म 'विक्की डोनर' की रिलीज को सात साल पूरे होने पर अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि स्पर्म डोनेशन पर बनी इस फिल्म ने मुझ जैसे आउटसाइडर (बाहरी व्यक्ति) को फिल्म जगत में बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया। आयुष्मान ने अपने एक बयान में कहा, "आपकी पहली फिल्म हमेशा खास होती है। 'विक्की डोनर' ने मुझे इतना प्यार दिया है कि मैं फिल्म का और इसके निर्देशक शूजीत सरकार का हमेशा आभारी रहूंगा। इससे मेरे फिल्मी करियर की शुरुआत हुई और मुझे इससे काफी कुछ सीखने को मिला। एक कलाकार के तौर पर इसने मुझे आकार दिया।"

"फिल्म की आपार सफलता ने मुझ जैसे बाहरी व्यक्ति को सपने देखने का और उसे बड़ा सपना देखने का आत्मविश्वास दिया। इस शानदार फिल्म की पूरे कास्ट के बारे में जानकर और क्रू से मिलकर काफी मजा आया था। मुझ पर भरोसा करने के लिए शूजित दा का आभार।"

आयुष्मान की पहली फिल्म ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा को निखारा। उनके अभिनय के साथ उनके गाए गाने 'पानी दा रंग' को भी लोगों ने काफी पसंद किया।

फिल्म की लीड एक्ट्रेस यामी गौतम ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिल्म से अपनी एक तस्वीर शेयर की है।

Also Read:

Kalank Box Office Collection Day 3: आलिया और वरुण की फिल्म की कमाई में बढ़ोत्तरी, तीसरे दिन कमाए 11.60 करोड़

मां बबीता का जन्मदिन मनाने के लिए करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर बच्चों के साथ नासिक गए, देखें फोटोज

सलमान खान की फिल्म 'भारत' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X