Thursday, March 28, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने अपने फैन्स से Don't Say Bhangi नाम की पिटीशन साइन करने की रिक्वेस्ट की

आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' 28 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: June 19, 2019 16:09 IST
आयुष्मान खुराना- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM आयुष्मान खुराना

मुंबई: आयुष्मान खुराना की फिल्म 'आर्टिकल 15' के ट्रेलर को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। अब वो छोटे-छोटे प्रमोशनल वीडियो पोस्ट कर रहे हैं जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। आर्टिकल 15 के एक्टर आयुष्मान खुराना ने अभी एक नया वीडियो साझा किया है, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से #Don'tSayBhangi की याचिका पर हस्ताक्षर करने का आग्रह किया है। हाल ही में अभिनेता ने इसी तरह का एक वीडियो साझा किया है।

आयुष्मान खुराना अपने सोशल मीडिया पर वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा,"हम सब एक समान है, और यह जानते हुए भी हम भेदभाव करते है। हमारा संविधान भी हमें इसकी इजाज़त नहीं देता। आप भी लीजिये एक शपथ। आज ही #DontSayBhangi, याचिका पर हस्ताक्षर करें।  बायो में लिंक पर क्लिक करें।

इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ने अभी से दर्शकों को उत्साहित कर दिया है और यह साल की बहुप्रतीक्षित फ़िल्म साबित हो रही है। हाल ही में आयोजित एक इवेंट में, रोमांचकारी कांसेप्ट के साथ दिखाई गई वीडियो ने हंगामा मचा दिया है और प्रशंसकों को यह बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए अधिक उत्साहित कर दिया है।

आर्टिकल 15 एक ऐसी फिल्म है, जो प्रत्येक व्यक्ति द्वारा समाज में बदलाव लाने की मांग करती है और सभी से इसकी हार्ड-हिटिंग लाइन, 'अब फ़र्क लाएंगे' के साथ एक्शन लेने के लिए कहा है! फिल्म 'आर्टिकल 15' लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल के दसवें संस्करण में वर्ल्ड प्रीमियर के लिए तैयार है। लंदन इंडियन फिल्म फेस्टिवल दक्षिण एशिया का सबसे बड़ा त्योहार माना जाता है और यह इन्वेस्टिगेटिव ड्रामा ओपनिंग नाइट फिल्म होगी। 

फिल्म में ईशा तलवार, एम नसार, मामोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा और मोहम्मद जीशान अयूब भी नज़र आएंगे। 'आर्टिकल 15' अनुभव सिन्हा और ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा निर्देशित और निर्मित है और 27 जून को रिलीज के लिए तैयार है।

Also Read:

इस वजह से रिलीज नहीं हो रहा है कंगना रनौत की फिल्म 'मेंटल है क्या' का ट्रेलर

करीना कपूर, करिश्मा कपूर लंदन में मिलीं नीता अंबानी से, शेयर की तस्वीर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement