Thursday, March 28, 2024
Advertisement

पुनीश से बढ़ती नजदीकियां देख बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड को आया गुस्सा, सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं भड़ास

जैसे ही घर की लाइट ऑफ होती है, दोनों एकदूसरे के पास आ जाते हैं, इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को किस भी करते हैं।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: October 11, 2017 19:03 IST
Bigg boss Puneesh sharma, bandgi kalra, dennis nagpal- India TV Hindi
Bigg boss Puneesh sharma, bandgi kalra, dennis nagpal

नई दिल्ली: बिग बॉस के घर में आजकल जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है। शो के प्रतियोगी पुनीश शर्मा और बंदगी कालरा एक दूसरे के काफी नजदीक आ रहे हैं। जैसे ही घर की लाइट ऑफ होती है, दोनों एकदूसरे के पास आ जाते हैं, इतना ही नहीं दोनों एक-दूसरे को किस भी करते हैं। बंदगी और पुनीश ने आपस में यह तय किया था कि अगर उन्हें बिग बॉस के घर में रहना है तो ऐसा कुछ करना होगा कि जिससे वो कैमरे में आ सके।

बिग बॉस के घर में ये दिखने भी लगा, दोनों ऐसे ट्रीट कर रहे हैं जैसे एक-दूसरे से प्यार करते हैं। ट्विटर और फेसबुक पर दोनों की इस हरकत पर लोग काफी नाराज भी दिखे। लेकिन अब बंदगी के ब्वॉयफ्रेंड भी उनसे नाराज हो गए हैं। कहा जा रहा है कि बंदगी का अफेयर बिग बॉस शो के क्रिएटिव टीम से जुड़े डेनिश नागपाल नाम के शख्स से है। अब बंदगी का पुनीश के साथ इस तरह नजदीक आना डेनिश को नागवार गुजर रहा है।

एक ट्वीट का रिप्लाई करते हुए डेनिश ने जो कहा है उससे तो यही लग रहा है कि डेनिश इस बात से काफी हर्ट हैं। शिल्पा शिंदे नाम से एक ट्विटर हैंडल ने लिखा है- ‘’बंदगी कालरा अपने ब्वॉयफ्रेंड के बारे में सोचा होता, और पुनीश शर्मा अपने दोस्त के बारे में सोचा होता, जिसने तुझे बिग बॉस में लाया, धोखेबाज!’’

इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए डेनिस ने लिखा है- यह सच है। अगर आपको भी यही लगता है तो इस ट्वीट को रीट्वीट कीजए।

इतना ही नहीं डेनिस ने हर उस ट्वीट को रीट्वीट किया है, जिसमें पुनीश और बंदगी के रिश्ते को गलत कहा है। डेनिस से जब पूछा गया कि अगर उन्हें बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री मिलती है, तो क्या वो जाएंगे? इसका जवाब देते हुए डेनिस ने कहा, मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement