Saturday, April 20, 2024
Advertisement

'बेल बॉटम' एक्ट्रेस वाणी कपूर फिल्म उद्योग को वापस पटरी आता देख हुई खुश, कही ये बात

'बेल बॉटम' फिल्म में सुपरस्टार अक्षय के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह इस उद्योग को वापस पटरी पर लौटता देखकर खुश हैं।

IANS Written by: IANS
Updated on: October 01, 2020 12:41 IST
 फिल्म उद्योग को वापस पटरी पर आता देख खुश हैं वाणी कपूर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/_VAANIKAPOOR_ फिल्म उद्योग को वापस पटरी पर आता देख खुश हैं वाणी कपूर

महामारी के कारण लागू हुए लॉकडाउन के शुरुआत से बंद हुए सिनेमा घरों को चरणबद्ध तरीके से खोलने की बुधवार को सरकार ने घोषणा कर दी है। वहीं कई फिल्म इकाइयों ने पहले ही नए सामान्य के साथ शूटिंग शुरू कर दी है। विदेशों में फिल्म की शूटिंग कर रही इकाइयों में अक्षय कुमार-स्टारर 'बेल बॉटम' भी है। कलाकार और क्रू टीम स्कॉटलैंड के ग्लासगो में शूटिंग कर रहे हैं। फिल्म में सुपरस्टार अक्षय के साथ नजर आने वाली अभिनेत्री वाणी कपूर का कहना है कि वह इस उद्योग को वापस पटरी पर लौटता देखकर खुश हैं।

वाणी ने कहा, "'बेल बॉटम' के लिए शूटिंग मजेदार और एक अच्छा अनुभव रहा है। चल रही महामारी के बीच कई चुनौतियों के बावजूद टीम एक बड़े क्रू टीम के साथ फिल्मांकन करते समय सहज और सुरक्षित शूटिंग का अनुभव उपलब्ध करने में कामयाब रही, जिसके लिए वे सभी श्रेय के हकदार हैं।"

डायरेक्टर अनुराग कश्यप से मुंबई के वर्सोवा थाने में यौन उत्पीड़न के मामले को लेकर पूछताछ जारी

उन्होंने कहा, "उनकी सुरक्षा और स्वच्छता के प्रति प्रतिबद्धता के कारण हम सेट पर सुरक्षित महसूस कर पाए।"

वाणी आयुष्मान खुराना के साथ अभिषेक कपूर की बेनाम रोमांटिक ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के लिए तैयार हैं।

उन्होंने कहा, "अभिषेक कपूर द्वारा निर्देशित इस प्रगतिशील प्रेम कहानी में मैं आयुष्मान के साथ शूटिंग करने को लेकर उत्साहित हूं। मेरा फिल्म जगत धीरे-धीरे पटरी पर वापस आ रहा है और मैं इसे लेकर बहुत आभारी हूं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement