Saturday, April 20, 2024
Advertisement

बिग बॉस पर सट्टा बाजार हुआ गर्म, अकेले शिल्पा पर लगी इतने करोड़ की बोली

खास बात यह है कि जो बिग बॉस में पैसे लगा रहे हैं उनमें से कई तो ऐसे हैं जिन्होंने इस सीजन का एक भी एपिसोड नहीं देखा है।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 14, 2018 15:50 IST
बिग बॉस 11- India TV Hindi
बिग बॉस 11

नई दिल्ली: आज बिग बॉस का फिनाले है, सलमान खान एक्स्ट्रा सिक्योरिटी के साथ पहुंच चुके हैं बिग बॉस हाउस। आज रात पता चल जाएगा कि बिग बॉस का विनर कौन होगा? इस बार विनर का ताज शिल्पा शिंदे के सिर पर होगा या फिर हिना खान होंगी शो की विनर? विकास गुप्ता और पुनीश शर्मा भी रेस में हैं। इस बार तो सट्टा बाजार में भी यही सवाल है कि बिग बॉस 11 का विनर कौन होगा। क्योंकि इस बार सट्टा बाजार में विनर पर करोड़ों की बोली लग है।

टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के मुताबिक दिल्ली-एनसीआर में बिग बॉस 11 के विनर पर करोड़ों की बोली लगी है। आईपीएल और चुनावों पर तो सट्टा लगता ही है इस बार बिग बॉस पर भी बुकीज ने जमकर दांव लगाया है। रिपोर्ट के मुताबिक यहां 250 से लेकर 1000 करोड़ रुपए तक की सट्टेबाजी की जा रही ह। यह तो सिर्फ दिल्ली के आंकड़े हैं अगर दूसरे शहरों के आंकड़े भी शामिल कर लिए जाएं तो दस हजार करोड़ से ज्यादा का पैसा सट्टा बाजार में लगा है।

खबरों के मुताबिक शिल्पा शिंदे का भाव 1.25 रुपये है, यानी शिल्पा पर अगर आप 1 रुपये लगाते हैं और वो जीत जाती हैं तो आपको 1 रुपये के बदले 1.25 रुपये मिलेंगे। हिना खान पर डेढ़ रुपये, विकास गुप्ता पर दो रुपये और पुनीश शर्मा पर 1 रुपये के बदले तीन रुपये मिलेंगे।

सट्टा बाजार का नियम है जिसके जीतने का चांस उतना ज्यादा होता है उसे उतना ही कम भाव मिलता है। शिल्पा पर सबसे कम भाव है यानी सट्टा बाजार के लोगों को भी शिल्पा शिंदे ही विनर लगती हैं। दूसरे नंबर पर हिना खान हैं।

​शिल्पा का भाव भले ही सबसे कम है लेकिन सबसे ज्यादा बोली शिल्पा पर ही लगी है। अकेले दिल्ली में शिल्पा पर लगभग 30 फ़ीसदी यानी 300 करोड़ रुपये लगे हुए हैं। खास बात यह है कि जो बिग बॉस में पैसे लगा रहे हैं उनमें से कई तो ऐसे हैं जिन्होंने इस सीजन का एक भी एपिसोड नहीं देखा है।

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement