Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

सुपरस्टार महेश बाबू ने ली आंध्रप्रदेश के सीएम पद की शपथ, देखिए वीडियो

महेश बाबू जल्द ही फिल्म ‘भरत अने नेनू’ के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देंगे।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Updated on: March 20, 2018 7:30 IST
महेश बाबू- India TV Hindi
महेश बाबू

नई दिल्ली: टॉलीवुड स्टार महेश बाबू की फिल्म भरत अने नेनू का नया टीजर सामने आया है। इस टीजर में महेश बाबू आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ लेते दिखाई दे रहे हैं। उनके द्वारा दी गई दमदार स्पीच दर्शकों को काफी पसंद आ रही हैं, यही वजह है कि फिल्म को टीजर को दर्शक काफी पसंद कर रहे हैं। इससे पहले 26 जनवरी पर फिल्म का पहला टीजर सामने आया था। 

नए टीजर में महेश बाबू कह रहे हैं- ”जब मैं बच्चा था तो मेरी मां ने मुझसे कहा था कि जो वादा करो उसे पूरा करो। यदि तुम ऐसा नहीं करते तो तुम आदमी नहीं हो, बहुत साल गुजर गए लेकिन मैं इस बात को नहीं भूला। मैंने अपनी जिंदगी में कई मुश्किलों का सामना किया, लेकिन मैं अपने वादे से नहीं मुकरा क्योंकि मैं एक आदमी हूं।”

फिल्म का टीजर डीडीवी एंटरनेटमेंट द्वारा शेयर किया गया है। महेश बाबू की यह फिल्म एक फिक्शनल पॉलिटिकल ड्रामा है। फिल्म का निर्दशन कोराताला सिवा ने किया है। साल 2015 में कोराताला ने महेश बाबू को लेकर श्रीमांथुडु नाम की फिल्म बनाई थी। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी। इस फिल्म में महेश बाबू के साथ एम एस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी की एक्ट्रेस कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में हैं। कियारा ने एम एस धोनी फिल्म में साक्षी का किरदार प्ले किया था।

इस फिल्म के जरिए कियारा तेलुगू सिनेमा में डेब्यू कर रही हैं। बॉलीवुड में उन्होंने फगली और मशीन जैसी फिल्मों में भी काम किया है। लेकिन उन्हें सफलता नीरज पांडे की फिल्म एम एस धोनी- द अनटोल्ड स्टोरी से ही मिली है।

महेश बाबू

महेश बाबू

बात करें फिल्म ‘भरत अने नेनू’ की तो ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होनी थी, लेकिन अब रजनीकांत की 2.0 भी उसी महीने रिलीज होने की वजह से फिल्म की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है। फिल्म की रिलीज तारीख अभी सामने नहीं है, टीजर में ये जरूर लिखा था कि इस समर यह फिल्म रिलीज होगी।

यहां देखिए महेश बाबू की फिल्म का टीजर

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement