1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूमि पेडनेकर को अपनी सोलो स्टारर फिल्म 'दुर्गावती' को लेकर हो रही है घबराहट

भूमि पेडनेकर को अपनी सोलो स्टारर फिल्म 'दुर्गावती' को लेकर हो रही है घबराहट

भूमि ने कहा, "यह पहली बार है कि मैं अकेले किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं और यह रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा करने वाला भी है। मुझ पर बहुत सारी जिम्मेदारी है।"

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 23, 2020 12:18 IST
भूमि पेडनेकर- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/BHUMIPEDNEKAR भूमि पेडनेकर

मुंबई: एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म 'दुर्गावती' के लिए बेहद उत्साहित हैं, यह उनकी सोलो स्टारर फिल्म है, इसलिए उनके लिए प्रतीक्षा रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा कर रही है, क्योंकि यह पहली बार है जब फिल्म में वह अकेली स्टार हैं। भूमि ने कहा, "यह पहली बार है कि मैं अकेले किसी फिल्म की शूटिंग कर रही हूं और यह रोमांचक होने के साथ-साथ घबराहट पैदा करने वाला भी है। मुझ पर बहुत सारी जिम्मेदारी है।"

प्रीति जिंटा ने पति जीन गुडएनफ संग शेयर की तस्वीर

उन्होंने हॉरर फिल्म में कास्ट किए जाने को लेकर कहा, "मेरी जिम्मेदारी को साझा करने के लिए हमेशा मेरे पास एक सह-कलाकार रहा है और अब मैं अकेले इस फिल्म में हूं। मैं वास्तव में यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लोग इस पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं। मैंने ऐसा कभी नहीं देखा। लोगों ने मुझे कभी इस अवतार में नहीं देखा।"

भूमि 'बधाई दो' की शूटिंग शुरू करने के लिए भी तैयार हैं। यह फिल्म आयुष्मान खुराना-स्टारर 'बधाई हो' का दूसरा हिस्सा है। इससे पहले आयुष्मान और भूमि ने 'दम लगा के हईशा', 'शुभ मंगल सावधान' और 'बाला' जैसी हिट फिल्में दी हैं।

भूमि अब तक किए गए सार्थक सिनेमा का हिस्सा बनकर संतुष्ट हैं। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि मैं कभी भी एक ऐसी फिल्म के सेट पर नहीं आई हूं, जहां मुझे ऐसा महसूस हुआ कि मैं यहां क्यों हूं? मैं उस काम को करने से दुखी नहीं होना चाहती, जो कभी हुआ ही नहीं। मैं कभी भी ऐसी फिल्म का हिस्सा नहीं रही, जहां लगा कि यह सही नहीं है।"

इनपुट- आईएएनएस

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment