1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भूमि पेडनेकर ने 'बधाई दो' की तैयारी की शुरू, राजकुमार राव संग पहली बार स्क्रीन पर आएंगी नज़र

भूमि पेडनेकर ने 'बधाई दो' की तैयारी की शुरू, राजकुमार राव संग पहली बार स्क्रीन पर आएंगी नज़र

फिल्म 'बधाई हो' फ्रेंचाइजी में दूसरी किस्त है। अभिनेता राजकुमार राव इसमें दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिस अधिकारी है।

IANS IANS
Published on: October 24, 2020 15:50 IST
Badhaai Do- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर

अभिनेत्री भूमि पेडनेकर ने फिल्म 'बधाई दो' में अपने किरदार के लिए तैयारियां शुरू कर दी है। फिल्म में राजकुमार राव लीड रोल में नजर आएंगे। अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सेल्फी शेयर की। उन्होंने अपने स्टोरी पर लिखा, "बधाई दो, तैयारी शुरू।"

फिल्म 'बधाई हो' फ्रेंचाइजी में दूसरी किस्त है। अभिनेता राजकुमार राव इसमें दिल्ली पुलिस की भूमिका में नजर आएंगी, जो एक महिला थाने में एकमात्र पुरुष पुलिस अधिकारी है।

भूमि पेडनेकर को अपनी सोलो स्टारर फिल्म 'दुर्गावती' को लेकर हो रही है घबराहट

फिल्म के घोषणा के समय पर भूमि ने कहा था, "मैंने पहले भी कई अलग-अलग भूमिकाएं निभाई हैं, लेकिन 'बधाई दो' में मेरा किरदार वाकई बहुत खास है। मैंने पहली बार जब कहानी सुनी थी तभी मुझे यह बहुत पसंद आई थी। यह बहुत प्रासंगिक विषय है और बेहद मनोरंजक तरीके से पेश किया गया है। मैं पहली बार राजकुमार के साथ काम कर रही हूं इसलिए मैं सुपर एक्साइटेड हूं।"

'बधाई दो' को 'बधाई हो' के लेखक अक्षत घिल्डियाल और सुमन अधिकारी ने लिखा है। वहीं हर्षवर्धन कुलकर्णी 'बधाई दो' का निर्देशन करेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment