Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बिग बॉस से बाहर होते ही चमकी बंदगी कालरा की किस्मत, मिली बड़े ब्रैंड की फिल्म

'बिग बॉस' में बंदगी कालरा और पुनीश की लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी। उन्होंने कैमरे के सामने भी प्यार करने में झिझक मसहूस नहीं की।

Jyoti Jaiswal Edited by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: January 09, 2018 7:43 IST
Bandagi Kalra- India TV Hindi
Image Source : PTI Bandagi Kalra

नई दिल्ली: टीवी के सबसे चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' से मशहूर होने वाली बंदगी कालरा बाहर निकलने के बाद किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं हैं। बंदगी दिखने में भी खूबसूरत हैं, अब खबर आई है कि वो जल्द ही एक फिल्म में काम करती नजर आएंगी। इससे पहले बिग बॉस कंटेस्टेंट रह चुकी सपना चौधरी और अर्शी खान को भी फिल्म ऑफर हो चुकी है।

वेब पोर्टल इंडिया फोरम की खबर के मुताबिक एक बड़े बैनर ने बंदगी को फिल्म ऑफर की है। हालांकि, बंदगी की ओर से अभी इस सवाल पर फिलहाल कोई ऑफिशल टिप्पणी नहीं की गई है। लेकिन खबर है कि बंदगी फिल्म में रेडियो जॉकी का किरदार निभाएंगी, उनके अपोजित ‘ए लिस्ट’ स्टार होगा। बंदगी ने पहले भी कहा था कि उन्हें एक्टिंग वर्ल्ड में जाना है।

बता दें, 'बिग बॉस' में बंदगी कालरा और पुनीश की लव स्टोरी काफी मशहूर हुई थी। उन्होंने कैमरे के सामने भी प्यार करने में झिझक मसहूस नहीं की। हाल ही में जब फैमिली टास्क हुआ था तो पुनीश के लिए बंदगी पहुंची थीं।

बिग बॉस से अलग होने के बाद बंदगी कलर्स के कॉमेडी शो ‘एंटरटेनमेंट की रात’ में भी नजर आई थीं। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement