1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Birthday Special: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इन सीरियल में नजर आ चुके हैं विक्रांत मेसी

Birthday Special: बॉलीवुड में कदम रखने से पहले इन सीरियल में नजर आ चुके हैं विक्रांत मेसी

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले विक्रांत मेसी कई टीवी सीरियल्स में नजर आ चुके हैं। जिसमें उन्होंने बेहतरीन परफार्मेंस दी थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 03, 2019 10:54 IST
Vikrant massey- India TV
Image Source : INSTAGRAM Vikrant massey

'मिर्जापुर' में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाकर विक्रांत मेसी(Vikrant Massey) ने सभी के दिलों में अपनी जगह बना ली है। मगर सिर्फ ये ही नहीं बल्कि विक्रांत इससे पहले भी अपनी बेस्ट परफार्मेंस दे चुके हैं। फिल्मों और वेब सीरीज से पहले विक्रांत मेसी टीवी सीरियल्स में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुके हैं। विक्रांत 'बालिका वधु', 'बाबा ऐसा वर ढूंढो' जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं। विक्रांत मेसी अब दीपिका पादुकोण के साथ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल के जीवन पर आधारित फिल्म 'छपाक' में नजर आने वाले हैं। फिल्मों में नजर आने से पहले वह किन सीरियल्स में नजर आ चुके हैं।

बाबा ऐसा वर ढूंढो:

इस सीरियल में विक्रांत मेसी ने मुरली लाल का किरदार निभाया था। जिसकी जबरदस्ती एक कम लंबाई की लड़की भारती से शादी कर दी जाती है। यह शो बहुत पॉपुलर हुआ था क्योंकि इसमें मुरली और भारती की एक अलग लव स्टोरी दिखाई गई थी। हर लव स्टोरी में दो परफेक्ट लोग दिखाए जाते हैं मगर इस सीरियल में भारती और मुरली को एक-दूसरे की खामियों से प्यार हो जाता है।

बालिका वधु:
बालिका वधु में विक्रांत ने श्याम का किरदार निभाया था जो एक विधवा की जिंदगी में नई किरण लेकर आता है। उनका रोल सीरियल में ज्यादा बड़ा नहीं था मगर जितना था शानदार था।

द सीरियल:
टीवी शो द सीरियल में सेलिब्रिटीज की रियल लाइफ के बारे में दिखाया गया है। इस शो में विक्रांत अपना किरदार खुद निभा रहे थे। जहां उन्होंने टेलिविजन इंडस्ट्री में अपने स्ट्रगल के बारे में बताया था। वह बॉलीवुड में रोल पाने के लिए जुहू में चक्कर काटते रहते थे।

कुबूल है:
इस शो में सुरभि ज्योति और करण सिंह ग्रोवर की केमिस्ट्री दिखाई गई थी। इस सीरियल में विक्रांत का रोल बहुत छोटा था मगर अहम रोल था। उन्होंने सीरियल में मेन लीड करण सिंह ग्रोवर के सौतेले भाई का किरदार निभाया था।

Also Read:

सलमान खान ने शेयर की 'दबंग 3' के सेट की फोटो

बिग बॉस 12 के बाद श्रीसंत अपनी पत्नी भुवनेश्वरी के साथ 'नच बलिए' में आ सकते हैं नजर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment